दिल्‍ली: बेटी के 'लेस्बियन' होने पर पिता ने की खुदकुशी

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 2:02 PM IST
दिल्‍ली: बेटी के 'लेस्बियन' होने पर पिता ने की खुदकुशी
बेटी के लेस्बियन होने पर पिता ने की खुदकुशी.

बेटी के लेस्बियन (Lesbian) होने को लेकर बनवारी पिछले कई दिनों से सदमे में थे. वहीं खुदकुशी (Suicide) से पहले घर में काफी झगड़ा भी हुआ था. इसके बाद उन्‍होंने मंगलवार रात को खुद को गोली मार ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 2:02 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. शाहदरा (Shahdara) में एक शख्‍स द्वारा आत्‍महत्‍या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शाहदरा के विश्‍वास नगर में 60 वर्षीय बनवारी ने देसी कट्टे से खुद को इसलिए गोली मार ली, क्योंकि उनकी बेटी लेस्बियन थी.

जानकारी के मुताबिक, बेटी के लेस्बियन (Lesbian) होने को लेकर बनवारी पिछले कई दिनों से सदमे में थे. वहीं, खुदकुशी (Suicide) से पहले घर में काफी झगड़ा भी हुआ था. इसके बाद उन्‍होंने मंगलवार रात को खुद को गोली मार ली. घायल अवस्‍था में बनवारी को अस्‍पताल ले जाया गया. जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस बेटी के लेस्बियन होने के एंगल से भी इस घटना की जांच कर रही है. इसके साथ ही परिजनों से पूछताछ की जा रही है. बनवारी पास के ही एक कब्रिस्‍तान में काम करते थे.

घर में थे तनाव के हालात
पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को इस घटना के बारे में जानकारी मिली थी. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो खून से लथपथ बनवारी का शव बरामद हुआ. घर में बच्चे, पत्नी के साथ भरा पूरा परिवार था. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद सब अपने काम में व्यस्त थे. बेटी के लेस्बियन होने की खबर से घर में तनाव की स्थिति थी. पुलिस ने बताया कि कई बार बाप-बेटी के बीच में झगड़ा भी हो चुका था. विवाद इस कदर बढ़ गया था कि रिश्तेदारों तक को इसमें हस्‍तक्षेप करना पड़ा था.

'पार्टनर के साथ रहने पर अड़ी थी युवती'
पुलिस ने बताया कि बनवारी बेटी को किसी भी हालत में लेस्बियन नहीं होने देना चाहते थे. वहीं, उनकी बेटी अपने महिला पार्टनर के साथ ही रहने पर अड़ी थी. मंगलवार रात को इस मसले को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद बनवारी घर से बाहर निकल गए थे. तकरीबन आधे घंटे बाद वह वापस आए और खुद को गोली मार ली. बताया जाता है कि गोली उनके पेट में लगी थी.

ये भी पढ़ें
Loading...


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...