मंगेतर ने रेप कर शादी से किया इनकार, सदमे में युवती की गई आवाज़

कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को दिया आदेश- मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाए जाएं पीड़िता के लिखित बयान.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:08 AM IST
मंगेतर ने रेप कर शादी से किया इनकार, सदमे में युवती की गई आवाज़
कोर्ट ने पीड़िता से इशारों में बात कर मामला समझने का प्रयास किया. इस दौरान युवती ने कोर्ट को इशारों में ही सभी सवालों का जवाब भी दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:08 AM IST
दिल्ली में दिनों दिन महिलाओं के प्रति अपराध कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है. अब एक मंगेतर ने अपनी होने वाली पत्नी का रेप कर दिया. इस वारदात के बाद से ही युवती इतने सदमे में हैं कि वह कुछ भी नहीं बोल पा रही है. युवती के परिजन के अनुसार इस घटना के बाद से ही उसकी आवाज चली गई है. साथ ही परिजन ने आरोप लगाया है कि बलात्कार करने के बाद युवक ने शादी से भी इनकार कर दिया.

मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज होंगे बयान
मामले में कोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया है कि युवती के लिखित बयान जिला मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाए जाएं. यह बयान 7 दिन में दर्ज करवाने के आदेश दिए गए हैं. हिंदुस्तान लाइव की एक रिपोर्ट के अनुसार मामले में कोर्ट ने पीड़िता से इशारों में बात कर मामला समझने का प्रयास किया. इस दौरान युवती ने कोर्ट को इशारों में ही सभी सवालों का जवाब भी दिया.

लिख सकती है पीड़िता

कोर्ट ने कहा कि पीड़िता सदमे में है और इसके चलते वह बोल नहीं पा रही है. लेकिन वह लिखित बयान दर्ज करवाने में सक्षम है. इसलिए अब इस मामले में और देरी न करते हुए जल्द से जल्द कानूनी प्रक्रिया को अपना या जाए. पुलिस जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के लिखित बयान दर्ज करवाए.

ये भी पढ़ें: होटल में ठहरने के खर्च से मिलेगी मुक्ति, सिर्फ 25 रुपये में बुक करें रेलवे का रूम

आम्रपाली ने साक्षी धोनी की फर्म में लगाया खरीदारों का पैसा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...