पीट-पीटकर हत्या का कथित वीडियो वायरल, पुलिस ने बताया फेक

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 12:22 PM IST
पीट-पीटकर हत्या का कथित वीडियो वायरल, पुलिस ने बताया फेक
पीट-पीटकर हत्या का कथित वीडियो वायरल, पुलिस ने बताया फेक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सोमवार रात को हुई कथित घटना में उत्तर प्रदेश के शामली के निवासी मोहम्मद ओवैस की हेडफोन की कीमत को लेकर बहस के बाद हुई हाथापाई के दौरान मौत हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 12:22 PM IST
  • Share this:
पुरानी दिल्ली (Old Delhi) के चांदनी चौक (Chandani Chowk) इलाके में एक व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या (Murder) किये जाने के दो दिन बाद, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने एक वीडियो (Video) इस दावे के साथ शेयर किया कि यह उसी घटना का वीडियो है, लेकिन पुलिस ने बुधवार को यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वीडियो मेरठ में बनाया गया है.

कथित वीडियो में, कुछ व्यक्तियों का एक समूह 'सारा' नाम के एक होटल के बाहर एक व्यक्ति की पिटाई करते देखा गया.  इस ममाले में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (उत्तर) हरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ में शूट किया गया है. जिसका इस घटना से कोई भी लेना देना नहीं है.



वीडियो में दिखाया गया होटल दिल्ली में नहीं
सिंह ने एक बयान में कहा कि यहां ऐसा कोई होटल नहीं है. इसे किसी और जगह बनाया गया है. उन्होंने बताया कि गूगल लिंक इसे देवपुरी के आसपास का दिखा रहा है. सभी को ऐसे शरारती तत्वों से सावधान रहने की जरूरत है.

हेडफोन की कीमत को लेकर हाथापाई में मौत
Loading...

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सोमवार रात को हुई कथित घटना में उत्तर प्रदेश के शामली के निवासी मोहम्मद ओवैस की हेडफोन की कीमत को लेकर बहस के बाद हुई हाथापाई के दौरान मौत हो गई थी. मामले में मंगलवार को दो आरोपियों अय्यूब और लल्लन को गिरफ्तार किया गया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

तिहाड़ जेल के इन 12 बंदियों की वजह से 370 हटने पर भी शांत है कश्मीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...