सीलिंग मामला: AAP विधायक हाजी इशराक खान के खिलाफ मामला दर्ज

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 4:16 PM IST
सीलिंग मामला: AAP विधायक हाजी इशराक खान के खिलाफ मामला दर्ज
सीलमपुर से विधायक और दिल्ली हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन हाजी इशराक खान

हाल ही में हाजी इशराक ने सीलमपुर विधानसभा में सील किए गए एक मकान का ताला तोड़ा था. इस दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया था. ये मकान सीलिंग ड्राइव के दौरान सील किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 4:16 PM IST
  • Share this:
सील किए हुए मकान का ताला तोड़ने को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party/आप) के सीलमपुर (Seelampur) से विधायक और दिल्ली हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन हाजी इशराक खान (Haji Ishraq Khan) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक, विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा-188 के तहत एफआईआर हुई है.

क्या है मामला
हाल ही में हाजी इशराक ने अपनी विधानसभा में सील किए गए एक मकान का ताला तोड़ा था. इस दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया था. ये मकान सीलिंग ड्राइव के दौरान सील किया गया था. विधायक से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने माना कि वीडियो बिल्कुल सही है. उन्होंने ताला जरूर तोड़ा है लेकिन एक गरीब की मदद के लिए उन्होंने ऐसा किया. विधायक ने कहा कि जिसका वो घर है उसे पुलिस और एमसीडी लगातार परेशान कर रही थी. साथ ही आप विधायक ने ये भी कहा कि अगर पुलिस और एमसीडी ने किसी को इस तरह परेशान किया तो वो आगे भी ऐसा करेंगे.

सील तोड़ने पर मनोज तिवारी को कोर्ट से लगी थी फटकार

कुछ महीने पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी कुछ इसी तरह एक मकान की सील तोड़ दी थी जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई थी.

हाजी इशराक ने दबाए थे कांवड़ियों के हाथ-पैर, लगाए थे जय भोले और जय श्रीराम के नारे
हाल ही में पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जीटी रोड पर दिलशाद गार्डन स्थित कांवड़ शिविर में हाजी इशराक खान ने कांवड़ियों के हाथ-पैर दबाए और उन्हें अपने हाथ से खाना खिलाया था. साथ ही अपने दोनों हाथ उठाकर जय बम-बम भोले और जय श्रीराम के जयकारे लगाए थे.
Loading...

ये भी पढ़ें-

रविदास मंदिर के लिए याचिका लगाएगी दिल्ली की केजरीवाल सरकार

आप के 2, कांग्रेस का 1 नेता BJP में हो सकते है शामिल: सूत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...