बड़ा हादसाः दिल्ली के VVIP इलाके में स्थित SBI की बिल्डिंग में आग

सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस और अग्निशमन दल के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान करीब 12 फायर ब्रिगेड आग पर काबू पा सकीं.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 10:31 AM IST
बड़ा हादसाः दिल्ली के VVIP इलाके में स्थित SBI की बिल्डिंग में आग
आग कैसे लगी अभी इन कारणों का पता नहीं चल सका है.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 10:31 AM IST
दिल्ली का वीवीआईपी इलाका माना जाने वाले संसद मार्ग पर बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बिल्डिंग में आग लग गई. बताया जा रहा है कि यह अगा सुबह 8.30 बजे लगी. सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस और अग्निशमन दल के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान करीब 12 फायर ब्रिगेड आग पर काबू पा सकीं. इस दौरान आग पर काबू पाने के लिए स्काईलिफ्ट की मदद भी लगी गई. आग इमारत की छठी मंजिल पर लगी. यहां पर बैंक का फॉरेन डिविजन का ऑफिस है. इस दौरान चौंकाने वाली बात यह रही कि बैंक का फायर सेफ्टी इक्विप्मेंट काम नहीं कर रहा था.

Delhi: Fire broke out in SBI building on Sansad Marg, today. Total 12 fire tenders were rushed to the spot and fire was brought under control by 8.30 am.



तीन दिन पहले रबर फैक्ट्री में लगी थी आग
तीन दिन पहले ही दिल्ली के झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में एक रबर फैक्ट्री में आग लग गई थी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी जिनमें दो महिलाएं भी शामिल थीं. जिस इमारत में आग लगी थी वह चार मंजिल की थी और आग चौथी व तीसरी मंजिल पर लगी थी. इस दौरान आग पर काबू पाने के लिए दस दमकल गाड़ियों को मशक्कत करनी पड़ी थी.
First published: July 17, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...