तेलंगाना एक्‍सप्रेस में आग, दिल्‍ली-झांसी रूट पर ट्रेनों का संचालन रोका

बल्‍लभगढ़ से असावटी के बीच में ट्रेन (Train) को खड़ी कर दिया गया है. इसके साथ ही दिल्‍ली-झांसी रूट पर ट्रेनों का अप एंड डाउन भी रोक दिया गया है.

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 10:29 AM IST
तेलंगाना एक्‍सप्रेस में आग, दिल्‍ली-झांसी रूट पर ट्रेनों का संचालन रोका
तेलंगाना एक्‍सप्रेस में आग लगने से दिल्‍ली-आगरा-झांसी रूट पर रेल सेवा प्रभावित हुई है. (सांकेतिक चित्र)
News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 10:29 AM IST
तेलंगाना से नई दिल्ली आ रही तेलंगाना एक्सप्रेस (Telangana Express) में आग लग गई. ट्रेन के नौवें कोच के पहियों में से निकलती लपटों और धुएं को देखते ही हरकत में आई रेलवे ने ट्रेन को तत्‍काल रोक दिया. आग (Fire Broke out) की सूचना से ट्रेन में सवार यात्री भी दहशत में आ गए.

हालांकि बल्‍लभगढ़ से असावटी के बीच में ट्रेन (Train) को खड़ी कर दिया गया है. इसके साथ ही दिल्‍ली-झांसी रूट पर ट्रेनों का अप एंड डाउन भी रोक दिया गया है. सुबह कारीब पौने आठ बजे हुई इस घटना के बाद से मौके पर रेलवे के वरिष्‍ठ पदाधिकारी पहुंच चुके हैं. आग बुझाने के साथ ही आग लगने के कारणों की भी जांच चल रही है.



आग पर पाया गया काबू
Loading...

फिलहाल एक्सप्रेस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने बताया कि सुबह सात बज कर 43 मिनट पर ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई. दोनों डिब्बों को ट्रेन से अलग कर दिया गया है. आग पर काबू पाया जा चुका है.

ये भी पढ़ें

पुरानी दिल्‍ली में दुकानदारों ने की मारपीट, युवक की मौत

देश-दुनिया की 10 बड़ी खबरें, एक क्लिक में आपके पास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...