लाइव टीवी

बाल-बाल बचे मनोज तिवारी, 'गांधी संकल्‍प यात्रा' के दौरान फेंका गया पटाखा

भाषा
Updated: October 12, 2019, 11:21 PM IST
बाल-बाल बचे मनोज तिवारी, 'गांधी संकल्‍प यात्रा' के दौरान फेंका गया पटाखा
शुक्रवार को करावल नगर वेस्ट के दस फुटा रोड से तुर्कमीरपुर के शनि बाजार तक ‘गांधी संकल्प यात्रा’ निकालने के दौरान मनोज तिवारी और उसके अन्य नेताओं पर पटाखा फेंका गया था. (फाइल फोटो)

‘गांधी संकल्प यात्रा’ (Gandhi Sankalp Yatra) के दौरान प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और अन्य भाजपा नेताओं पर करावल नगर में कथित रूप से पटाखा फेंकने को लेकर पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) ने ‘गांधी संकल्प यात्रा’ (Gandhi Sankalp Yatra) के दौरान प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) सहित उसके अन्य नेताओं पर करावल नगर में कथित रूप से पटाखा फेंकने को लेकर पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई है. तिवारी ने इस घटना को भाजपा के कार्यक्रम में खलल डालने के लिए की गई ‘कायराना’ हरकत करार दिया है. शुक्रवार को करावल नगर वेस्ट के दस फुटा रोड से तुर्कमीरपुर के शनि बाजार तक ‘गांधी संकल्प यात्रा’ निकाली गई थी. रात करीब 8 बजे जब तिवारी और अन्य नेता सभा को संबोधित कर रहे थे तो किसी ने कथित रूप से उन पर पटाखा फेंका था.

मनोज तिवारी ने कहा, ‘पटाखा मुझ पर और हमारे पूर्व विधायक मोहन सिंह बिष्ट पर आकर गिरा. मैं बाल बाल बच गया, लेकिन बिष्ट की बांह में जख्म हो गया और उनका कुर्ता जल गया. दिल्ली भाजपा के मीडिया सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी ने खजूरी खास थाने में शुक्रवार देर रात इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी.'

मोदी के नेतृत्व में साकार किया जा रहा है महात्मा गांधी का यह सपना
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 285 के तहत केस दर्ज किया है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इससे पहले यात्रा शुरू करते हुए मनोज तिवारी ने कहा था कि भारत के लिए आजादी हासिल करना और रामराज्य स्थापित करना महात्मा गांधी का सपना था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साकार किया जा रहा है.

सत्ता में बने रहने के तरीके ढूंढने की कोशिश कर रही है आम आदमी पार्टी
मनोज तिवारी ने दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग करने और सत्ता में बने रहने के तरीके ढूंढने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया. दिल्ली में अगले साल के प्रारंभ में विधानसभा चुनाव है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर दिल्ली में गांधी संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था.

ये भी पढ़ें - 
Loading...

तेजस्वी यादव का फिर छलका दर्द- लोकसभा चुनाव, हम हारे नहीं, हराए गए हैं

महाराष्ट्र के लातूर से विधानसभा चुनावों में प्रचार का शंखनाद करेंगे राहुल गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...