लाइव टीवी

दिल्ली: बीजेपी सांसद हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर फायरिंग करने वाला शख्स गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 9:28 PM IST
दिल्ली: बीजेपी सांसद हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर फायरिंग करने वाला शख्स गिरफ्तार
बीजेपी सांसद हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर फायरिंग की गई.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) के रोहिणी (Rohini) स्थित दफ्तर के बाहर फायरिंग होने की खबर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 9:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) के रोहिणी (Rohini) स्थित दफ्तर के बाहर फायरिंग होने की खबर है. राहत की बात ये रही कि गोली किसी को नहीं लगी. वहीं फायरिंग करने वाला शख्स फरार हो गया, जिसे दिल्ली पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने सांसद हंस राज हंस के दफ़्तर के बाहर तीन राउंड फायर किया था. जिसमें दो गोली हवा में चलाईं और एक गोली दफ़्तर के दरवाजे पर मारी गई है. रोहिणी नार्थ थाना पुलिस की टीम इस मामले की तफ़्तीश कर रही है. दिल्ली पुलिस की अन्य जांच टीम भी मौके पर ​पहुंच रही हैं.

दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर कर तफ़्तीश रही है. दफ्तर के बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी के सहारे दिल्ली पुलिस की टीम को महत्वपूर्ण सुराग मिला है. पुलिस को गोलीबारी करने वाले संदिग्ध बदमाश के बारे में सीसीटीवी फुटैज से महत्वपूर्ण जानकारी मिली है.

डीसीपी रोहणी के मुताबिक, फायरिंग करने वाला सफेद पायजामे में और केसरिया कुर्ते में था, फायरिंग करने के बाद आरोपी बोला- सांसद ने मिलने का टाइम दिया था लेकिन मिले नहीं. इसके बाद आरोपी फरार हो गया.


Loading...

 दिल्ली पुलिस ने देर शाम हंसराज हंस के दफ्तर पर फायरिंग करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, बीजेपी सांसद हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर दो राउंड फायरिंग करने वाले 51 वर्षीय रामेश्वर पहलवान को गिरफ्तार किया है. उनसे पास से हथियार और गाड़ी दोनों को बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 336 और 427 में मामला दर्ज कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...