पति से झगड़े के बाद गर्भवती महिला ने छत से लगाई छलांग, मौत

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 8:16 AM IST
पति से झगड़े के बाद गर्भवती महिला ने छत से लगाई छलांग, मौत
पांच माह की गर्भवती ने बालकनी से कूदकर की आत्‍महत्‍या.

पुलिस के मुताबिक महिला की पहचान संगीता के रूप में की गई है. वह सोमवार को उस इमारत की बालकनी से कूद गई जहां वह अपने पति के साथ रहा करती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 8:16 AM IST
  • Share this:
दिल्‍ली के रोहिणी में एक गर्भवती महिला ने छत से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पति से झगड़े के बाद पांच महीने की गर्भवती (Pregnant) ने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने उसके पति गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक महिला की पहचान संगीता के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि वह सोमवार को उस इमारत की बालकनी से कूद गई जहां वह अपने पति के साथ रहा करती थी. महिला को घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बुधवार को उसने वहां दम तोड़ दिया.

पति और ससुराल पर दहेज के लिए प्रताड़ना का आरोप
हालांकि संगीता के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसको पति गोविंद और उसके परिवार ने दहेज को लेकर प्रताड़ित किया था. वहीं इन्‍ही सब को लेकर मौत से पहले उसका अपने पति के साथ झगड़ा भी हुआ था. हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पेशे से मजदूर गोविंद और संगीता की शादी पिछले साल हुई थी.

ये भी पढ़ें

अब ड्रोन हमलों से निपटने के लिए केंद्र बना रहा खास प्‍लान

Air India के विमानों में 2 अक्‍टूबर से प्‍लास्टिक बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...