BJP के पूर्व विधायक पर बहू को रिवॉल्वर दिखाकर रेप का आरोप, केस दर्ज

पीड़िता का कहना है कि उसका ससुर उसे धमकी देता था कि वो बीजेपी का बहुत बड़ा नेता है और उसके कई सांसदों से ताल्लुक है और उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 3:51 PM IST
BJP के पूर्व विधायक पर बहू को रिवॉल्वर दिखाकर रेप का आरोप, केस दर्ज
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 3:51 PM IST
दिल्ली (Delhi) में बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक (MLA) मनोज शौकीन पर उनकी बहू ने रेप का आरोप लगाया है. इस संबंध में पश्चिम विहार थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है. आरोप है कि पूर्व विधायक शौकीन ने 31 दिसंबर, 2018 और 1 जनवरी, 2019 की दरम्यानी (बीच) रात को बंदूक की नोक पर अपनी बहू के साथ रेप किया.

बता दें कि मनोज शौकीन मुंडका और नांगलोई जाट से पूर्व में विधायक रह चुके हैं. एफआईआर में पीड़िता ने कहा है कि 31 दिसंबर, 2018 को उनके परिवार की शहर के एक होटल में पार्टी थी. पार्टी के बाद वो अपने पति के घर गईं तो आधी रात को उनके ससुर ने रिवॉल्वर की नोक पर उसके साथ रेप किया.

आजतक के अनुसार पीड़िता ने बताया कि इस घटना से पहले भी वो अपने ससुरालवालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवा चुकी है. पीड़िता ने कहा कि घरेलू हिंसा केस की सुनवाई के दौरान प्रोटेक्शन ऑफिसर ने उनसे कहा कि आपके साथ जो कुछ भी गुजरा है उसे विस्तार से बताओ. पीड़िता के मुताबिक इसके बाद ही वो पुलिस को अपनी आपबीती सुनाने की हिम्मत जुटा पाईं. पीड़िता का कहना है कि उनका ससुर उसे धमकी देता था कि वो बीजेपी का बहुत बड़ा नेता है और उसके कई सांसदों से ताल्लुक हैं और उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा.

पीड़ित महिला के आरोपों पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की

 पीड़िता का कहना है कि उनका ससुर उसे धमकी देता था कि वो बीजेपी का बहुत बड़ा नेता है और उसके कई सांसदों से ताल्लुक हैं और उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा.
पीड़िता का कहना है कि उनका ससुर उसे धमकी देता था कि वो बीजेपी का बहुत बड़ा नेता है और उसके कई सांसदों से ताल्लुक हैं और उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा.


एफआईआर के अनुसार पीड़ित महिला ने कहा कि बीते 7 जुलाई को क्राइम अगेंस्ट वूमेन (CAW) सेल में उसकी मां और पिता का उत्पीड़न हुआ था. इस संबंध में साकेत पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज है. बुधवार को वो घरेलू हिंसा के मामले में साकेत कोर्ट पहुंची और अपना बयान लिखने के लिए प्रोटेक्शन अधिकारी से मिली. तब संबंधित अधिकारी ने उसे और उसके परिवार की सुरक्षा का भरोसा दिया. इसके बाद ही पीड़िता ने अपने साथ हुए रेप की घटना को बताया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी मनोज शौकीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उपायुक्त (आउटर) सेजू पी. कुरुविला ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरू कर दी है और उचित कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें -

कश्मीरी लड़कियों पर खट्टर के बयान से भड़कीं स्वाती मालीवाल, कहा- रोमियो की भाषा बोल रहे CM

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर बोले- अब हम भी ला सकेंगे कश्मीरी बहू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...