दिल्ली में 6 साल की बच्‍ची से रेप, अस्‍पताल के दूसरी जगह रेफर करने पर भीड़ का हंगामा

पुलिस ने बताया कि बच्ची के कथित यौन उत्पीड़न करने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना को लेकर एक राहगीर ने दावा किया कि उसने लगभग 40 साल के आरोपी को बच्ची को गलत ढंग से छूते हुए देखा था.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 9:21 AM IST
दिल्ली में 6 साल की बच्‍ची से रेप, अस्‍पताल के दूसरी जगह रेफर करने पर भीड़ का हंगामा
दिल्‍ली के बवाना में बच्‍ची का यौन उत्‍पीडन.
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 9:21 AM IST
दिल्‍ली के बवाना में बच्‍ची के साथ यौन उत्‍पीड़न (रेप) और उसके बाद लोगों के अस्‍पताल में हंगामा का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दिल्‍ली के बाहरी क्षेत्र में 6 साल की बच्‍ची का यौन उत्‍पीड़न किया गया, जिसके बाद जांच के लिए बच्‍ची को नजदीकी अस्‍पताल में ले जाया गया. डॉक्‍टरों ने बताया कि आपात सेवा बंद होने का हवाला देकर उन्‍होंने बच्‍ची को दूर के एक अस्‍पताल में रेफर कर दिया. इससे गुस्‍साई भीड़ ने अस्‍पताल में तोड़फोड़ की और जमकर बवाल काटा.

किंग्सवे कैंप स्थित महर्षि वाल्मीकि अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक राजीव सागर का कहना है, 'पहले एक व्यक्ति को कई जख्मों के साथ अस्पताल में लाया गया. उसका इलाज किया जा रहा था. इसके कुछ देर बाद ही यौन उत्पीड़न की शिकार बच्ची को यहां लाया गया. प्रोटोकॉल के मुताबिक उसकी जांच के लिए हम जो कर सकते थे, हमने किया और इसके बाद उसे प्रसूति गृह भेज दिया गया. हालांकि पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच के लिए कुछ और टेस्ट की जरूरत थी, लेकिन हमारे अस्‍पताल की आपात सेवा बंद हो गई थी. इसलिए मरीज को डॉ. बीएसए अस्पताल रेफर किया, जो यहां से 8-10 किलोमीटर की दूरी पर है. इतना सुनते ही भीड़ भड़क गई और अस्‍पताल की चीजें तोड़ने लगी.'

अस्‍पताल की ओर से कहा गया कि भीड़ के डर के चलते अस्‍पतालकर्मी भी भागने लगे. इस दौरान लोगों ने अस्‍पताल में मारपीट भी की.

पीड़ित बच्ची को दूसरी जगह रेफर करने पर गुस्साई भीड़ ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और बवाल काटा


40 साल के आरोपी पर है बच्‍ची के यौन उत्‍पीड़न का आरोप
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को एक शख्स को बच्ची के कथित यौन उत्पीड़न करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इस घटना को लेकर एक राहगीर ने दावा किया कि उसने लगभग 40 साल के शख्स को बच्ची को गलत ढंग से छूते हुए देखा. उसने पुलिस को बताया कि बच्ची अपने घर से कुछ दूर खेल रही थी. तभी आरोपी वहां पहुंचा और उसने बच्‍ची से छेड़छाड़ और उसका यौन उत्‍पीड़न किया. बाद में पीड़ित बच्‍ची के माता-पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

अस्‍पताल का वीडियो भी आया सामने
Loading...

पुलिस का कहना है कि बच्‍ची के यौन उत्‍पीड़न की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इसके बाद अस्‍पताल में तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें लोगों का एक समूह अस्‍पताल के सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस कर रहा है और अस्‍पताल के सामानों को तोड़-फोड़ रहा है. इस मामले में अस्‍पताल की ओर से औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 8:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...