डीयू के चार छात्रों पर स्मृति ईरानी की कार का पीछा करने का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

News18India
Updated: April 1, 2017, 11:15 PM IST
डीयू के चार छात्रों पर स्मृति ईरानी की कार का पीछा करने का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की गाड़ी का पीछा करने के आरोप में चार लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस लड़कों से पूछताछ कर रही है.
News18India
Updated: April 1, 2017, 11:15 PM IST
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की गाड़ी का पीछा करने के आरोप में चार लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस लड़कों से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी एयरपोर्ट से अपने सरकारी निवास पर लौट रहीं थीं. इसी दौरान चार लड़के उनकी गाड़ी का पीछा करते हुए देखे गए. स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि एक गाड़ी में सवार चार लड़के उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे, लगातार घूर रहे थे. थोड़ी देर बाद स्मृति ईरानी के स्टाफ ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी.

स्मृति ईरानी के स्टाफ की तरफ से मिली शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों लड़कों को हिरासत में ले लिया. लड़कों के खिलाफ स्मृति ईरानी ने चाणक्यपुरी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है.

दिल्ली पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए चारों लड़के डीयू में पढ़ने वाले हैं. हालांकि ये नहीं पता चला है कि चारों लड़के स्मृति ईरानी का पीछा क्यों कर रहे थे. दिल्ली पुलिस की मानें तो लड़कों के घर वालों को इस बारे में बता दिया है.
First published: April 1, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर