दिल्‍ली के नजफगढ़ में बदमाशों का कहर, 3 लोगों को मारी गोली

पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी विवाद का शक जताया जा रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस घटना में एक को पैर में, दूसरे को सिर में और तीसरे शख्‍स को कूल्‍हे में गोली लगी है. तीनों की हालत गंभीर है.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 8:55 AM IST
दिल्‍ली के नजफगढ़ में बदमाशों का कहर, 3 लोगों को मारी गोली
दिल्‍ली के नजफगढ़ में बदमाशों की फायरिंग में चार को गोली लगी.
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 8:55 AM IST
दिल्‍ली में बदमाशों और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यहां के नजफगढ़ के मित्राऊं गांव के थाना बाबा हरिदास नगर इलाके में देर रात बदमाशों ने चार लोगों पर जानलेवा हमला किया. हमले में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि एक प्‍लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. जिसको लेकर आए बदमाशों ने 3 लोगों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में एक को पैर में, दूसरे को सिर में और तीसरे शख्‍स को कूल्‍हे में गोली लगी है. तीनों की हालत गंभीर है.

पुलिस ने इस हमले के पीछे प्रॉपर्टी विवाद का शक जताया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

एक पर पत्‍थर से किया हमला

पुलिस ने बताया कि तीनों के अलावा बदमाशों ने 1 शख्‍स को पत्‍थरों से कुचलकर मारने की कोशिश की. उसे जख्मी हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को इस घटना की जानकारी रात को 11 बजे के आसपास मिली. पुलिस मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश कर रही है.

पुलिस को गैंगवार की आशंका
इस घटना पर पुलिस को गैंगवार की आशंका है. पुलिस का कहना है कि जिस तरह अलग-अलग तरीकों से हमला किया गया है. उससे लगता है कि दो पक्षों में देर रात यह गैंगवार हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें 

दिल्ली में रात 12.30 बजे फायरिंग, पूर्व महिला पत्रकार को गोली मारी

दिल्ली के हर्ष विहार में दिन दहाड़े फायरिंग, दो की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...