लाइव टीवी

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के सामने बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोलियां, सामने आया VIDEO

News18Hindi
Updated: September 23, 2019, 6:27 PM IST
अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के सामने बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोलियां, सामने आया VIDEO
अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के सामने रविवार को पुलिस और कुछ अज्ञात बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने भी जवाबी कार्रवाई में बदमाशों की कार पर गोलियां चलाईं, लेकिन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 6:27 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के सामने रविवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने पुलिस पर गोली चला दी थी. एक सफेद रंग की कार में सवार करीब चार बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में बदमाशों की कार पर गोलियां चलाईं, लेकिन कार सवार बदमाश पुलिस को चकमा देकर गीता कालोनी की तरफ भाग निकले. अब इस हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

हालांकि, घटना में किसी पुलिसकर्मी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जिसमें अब घटनास्थल का वीडियो सामने आया है. पुलिस की जांच में जिस जगह रविवार को बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हुई वहां से एक सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ है.



सफेद रंग की कार में थे हमलावर

वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के सामने सफ़ेद रंग की एक सियाज़ कार एक ऑटो के पास आकर रुकती है. फुटेज में एक पुलिस वाला कार की तरफ दौड़ता हुआ नज़र आ रहा है. बताया जा रहा है इसी कार में बैठे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी की इस फुटेज के सहारे बदमाशों तक पहुंचने में जुटी हुई है. बता दें कि पुलिस ने कार चालक को रुकने के लिए कहा था, जब बदमाशों ने फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़ें: 


Loading...

दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन की बहन की चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या


हनीट्रैप पर आमने-सामने कमलनाथ के मंत्री, बाला बच्चन ने पुलिस की पीठ थपथपाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...