पिता के साथ मंदिर जा रही बच्ची की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, मौत

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 9:43 AM IST
पिता के साथ मंदिर जा रही बच्ची की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, मौत
बच्ची की मौत

इशिका के एक रिश्तेदार ने बताया कि जन्माष्टमी की वजह से घर में जश्न का माहौल था. इशिका अपने पिता से जिद कर रही थी कि उसे मंदिर जाना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 9:43 AM IST
  • Share this:
देश की राजधानी नई दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक मासूम बच्ची की चाइनीज़ मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई. कहा जा रहा है कि बच्ची की गर्दन तब चाइनीज़ मांझे (Chinese maanjhe) से कटी जब वह अपने पिता के साथ पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी. मृत बच्ची का नाम इशिका शर्मा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इशिका अपने परिवार के साथ सोनिया विहार पांचवा पुश्ता रहती थी
जानकारी के मुताबिक, मामला खजूरी खास थाना इलाके (Khajuri Khas Police Station Area)का है. इशिका अपने परिवार के साथ सोनिया विहार पांचवा पुश्ता (Sonia Vihar Fifth Pushta) रहती थी. परिवार में पिता गिरीश शर्मा व मां पुष्पा देवी व अन्य सदस्य हैं. गिरीश शर्मा एक निजी कंपनी में काम करते हैं. शनिवार को उनकी जन्माष्टमी की छुट्टी थी. ऐसे में इशिका ने अपने पिता से इच्छा जताई कि उसे हनुमान मंदिर जाकर पूजा करेगी. गिरीश शाम साढ़े छह बजे इशिका को बाइक पर आगे बैठाकर घर से यमुना बाजार हनुमान मंदिर जा रहे थे. जैसे ही वह सोनिया विहार पुश्ता रोड से वजीराबाद रोड पहुंचे, तभी अचानक बाइक के आगे चाइनीज़ मांझा आ गया.

खून बहने लगा तब गिरीश को गर्दन कटने का पता चला

इससे इशिका की गर्दन कट गई. जब इशिका की गर्दन से खून बहने लगा तब गिरीश को गर्दन कटने का पता चला. उन्होंने तुरंत बाइक रोकी, लेकिन तब तक बच्ची की आधी गर्दन कट चुकी थी. उन्होंने आनन फानन में बच्ची को शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यहां परिजन और डॉक्टरों के बीच काफी नोकझोक भी हुई.

जन्माष्टमी की वजह से घर में जश्न का माहौल था
दैनिक जागरण के मुताबिक, इशिका के एक रिश्तेदार ने बताया कि जन्माष्टमी की वजह से घर में जश्न का माहौल था. इशिका अपने पिता से जिद कर रही थी कि उसे मंदिर जाना है, इसलिए उसके पिता उसे दर्शन करवाने के लिए हनुमान मंदिर जा रहे थे. इशिका की इस मंदिर से विशेष आस्था थी. वह कई बार अपने पिता के साथ इस मंदिर में दर्शन के लिए गई है. इधर बच्ची की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍श

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...