दिल्ली की गीता कॉलोनी में गैंगवॉर, ताबड़तोड़ फायरिंग में 6 लोग घायल

राजधानी दिल्ली में सरेआम गैंगवॉर की खबर आ रही है. यहां के गीता कॉलोनी इलाके में जमकर गोलीबारी हुई है. दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें 6 लोगों के घायल होने की सूचना है.

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 9:34 PM IST
दिल्ली की गीता कॉलोनी में गैंगवॉर, ताबड़तोड़ फायरिंग में 6 लोग घायल
गीता कॉलोनी में गैंगवॉर
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 9:34 PM IST
दिल्ली. राजधानी दिल्ली में सरेआम गैंगवॉर की खबर आ रही है. दिल्ली की गीता कॉलोनी इलाके में दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई है. दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में 6 लोगों के घायल होने की सूचना है. घायलों को निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

दरअसल पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी में देर शाम करीब साढ़े आठ बजे दो गुट के लोग आमने सामने आ गए और फायरिंग करने लगे. गोली चलने की आवाज सुनते ही इलाके में भगदड़ मच गई.  फायरिंग में गोली लगने से 6 लोगों के घायल होने की सूचना है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हालांकि गोली चलने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि गोलीबारी में काफी लोग घायल हुए हैं.

Loading...

बता दें, इससे पहले रविवार की सुबह ही उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में गोलियां चली थीं. कार सवार बदमाशों ने बीएसपी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र मान उर्फ काले (47) की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. पुलिस की मानें तो वीरेंद्र पर दिल्ली के विभिन्न थानों में 13 मामले दर्ज थे, इनमें हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली जैसे मामले शामिल हैं. शुरुआती जांच के बाद आशंका व्यक्त की जा रही है कि गैंगवार में वीरेंद्र की हत्या की गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 9:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...