बदमाशों की ठांय-ठांय से थर्राई दिल्ली, गैंगवार में चली 25 राउंड गोलियां

रविवार (19 मई) को करीब चार बजे रोहिणी इलाके में हुए अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 11:16 AM IST
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 11:16 AM IST
देश की राजधानी दिल्ली में रविवार (19 मई) को करीब चार बजे रोहिणी इलाके में हुए अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है. पुलिस के मुताबिक ‘मेट्रो स्टेशन के नीचे पहले एक रिट्ज कार आकर रुकती है, जिसके कुछ देर बाद ही एक स्विफ्ट कार आती है. फिर स्विफ्ट कार में सवार एक बदमाश ने रिट्ज कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज पास में खड़ी एक पीसीआर वैन को सुनाई दी. पीसीआर कर्मी तुरन्त मौके पर पहुंचे और बदमाशों को रोकने की कोशिश की. लेकिन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर भी फायरिंग करना शुरु कर दी’.

पुलिस का कहना है कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की. पुलिस की गोली से एक बदमाश ने मौके पर दम तोड़ दिया. वही बदमाशों के बीच हुई आपसी फायरिंग में दिल्ली एक बदमाश प्रवीण गहलौत की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतक बदमाश प्रवीण मंजीत महल गैंग का बदमाश था और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे.



वहीं, पुलिस फायरिंग में मारा गए बदमाश का नाम विकास दलाल बताया जा रहा है. विकास भी पहले मंजीत महल गैंग से जुड़ा हुआ था और फरीदाबाद पुलिस की कस्टड़ी से फरार चल रहा था. हरियाणा पुलिस ने विकास पर 2 लाख का और दिल्ली पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित किया हुआ था. घटना के बाद कुछ बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने आसपास के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में लिए हैं.

उधर, पीसीआर के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक, ‘हमारे पीसीआर पर तैनात कांस्टेबल नरेश ने बहुत बहादुरी का काम किया है. पुलिस पार्टी पर जब बदमाश फायरिंग कर रहे थे तो हमारे कांस्टेबल नरेश ने जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को ढेर कर दिया. हम उसकी तरक्की की सिफारिश महकमे से करेगे’.

ये भी पढ़ें-Poll of Exit Polls: जानें सारे एग्जिट पोल में किसे मिल रही हैं कितनी सीटें

ये भी पढ़ें-एग्जिट पोल का रिजल्ट आते ही हलचल शुरू, एनडीए के लीडर्स की बैठक 21 को
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...