दिल्ली: सिरफिरे युवक ने चाकू से गोदकर की युवती की हत्या, 15 दिन पहले दी थी मारने की धमकी

मृतका और आरोपी एक ही इलाके में रहते थे और एक दूसरे को जानते थे. हत्या के तत्काल बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Anand Tiwari | News18India
Updated: July 27, 2019, 4:42 PM IST
दिल्ली: सिरफिरे युवक ने चाकू से गोदकर की युवती की हत्या, 15 दिन पहले दी थी मारने की धमकी
चाकू मारकर लड़की की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Anand Tiwari | News18India
Updated: July 27, 2019, 4:42 PM IST
भोगल में शुक्रवार शाम एक युवती प्रीति माथुर की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतका और आरोपी एक ही इलाके में रहते थे और एक दूसरे को जानते थे. हत्या के तत्काल बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में कर लिए हैं. अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

सरेआम चाकू मारकर हत्या की
निजामुद्दीन इलाके की रहने वाली प्रीति माथुर की शुक्रवार शाम  साढ़े 6 बजे भोगल इलाके में हत्या कर दी गई. मोहम्मद मुनासिर नाम के एक शख्स ने प्रीति को चाकू गोदकर बड़ी बेरहमी से मारा. लड़की जब अपनी सहेली के साथ बाजार जा रही थी तभी घात लगाए आरोपी ने लड़की पर चाकू से कई वार किये. तब कुछ लोगों ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उनलोगों पर भी हमला कर दिया.

पीड़िता को परेशान करता था आरोपी

घटना के बाद भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया.  इस बीच घायल लड़की को लेकर उसकी सहेली अस्पताल पहुंची, जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास से उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिए हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का लड़की का पड़ोसी है, और वो उसे अकसर परेशान करता था. लड़की के भाई के मुताबिक आरोपी लड़के ने 15 दिन पहले उनकी बहन को जान से मारने की धमकी दी थी. लड़की पांच भाईयों की इकलौती बहन थी. हाल ही में उसने एक जॉब भी शुरू कर थी. पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें -
Loading...

राज्यसभा में इस बार नहीं रुकेगा तीन तलाक बिल, सरकार ने बनाया फुलप्रूफ प्लान

जीएसटी काउंसिल की बैठक में हुआ बड़ा फैसला, बैटरी से चलने वाली कार और स्कूटर पर कम हुआ टैक्स
First published: July 27, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...