लाइव टीवी

दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश में तीन लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 5:18 PM IST
दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश में तीन लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती
दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश टू में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है (Demo Pic)

दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) के रेस्‍टोरेंट (Restaurant) में अनजान शख्‍स के हाथ को अपने सिर के करीब देख पीड़‍िता ने अपनी कुर्सी खिसका ली. इस पर पीछे बैठे एक शख्‍स ने कुर्सी को धक्‍का मार दिया और झगड़ा करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 5:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) पार्ट-2 के एक बार में तीन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (molestation) का मामला सामने आया है. अपनी सहेलियों के साथ रेस्‍टोरेंट कम बार में डिनर करने गई लड़की ने घटना की पूरी जानकारी फेसबुक (Facebook) पर पोस्‍ट की तो पुलिस भी हरकत में आई. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

छेड़छाड़ की शिकार लड़की ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट में लिखा कि शनिवार की रात वह अपनी दो सहेलियों के साथ ग्रेटर कैलाश के एक रेस्‍टोरेंट (Restaurant) में डिनर करने गई. जहां पहले से ही तीन लोग बैठे हुए थे. जब वे तीनों खाने की टेबल पर बैठीं तो उनमें से एक आदमी पीड़‍िता की कुर्सी पर हाथ रखकर खड़ा हो गया, जबकि दो लोग पीछे बैठ गए.

शख्‍स ने कुर्सी को धक्‍का मार दिया और झगड़ा करने लगा
अनजान शख्‍स के हाथ को अपने सिर के करीब देख पीड़‍िता ने अपनी कुर्सी खिसका ली. इस पर पीछे बैठे एक शख्‍स ने कुर्सी को धक्‍का मार दिया और झगड़ा करने लगा. जब लड़कियों ने इस हरकत का विरोध किया तो उन्‍होंने बदसलूकी करने के साथ ही गंदे शब्‍दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया. इसके बाद वह फिर से कुर्सियों पर बैठ गए और उनमें से एक शख्‍स ने लड़कियों की तरफ देख-देखकर अश्‍लील हरकत और गंदे इशारे करना शुरू कर दिया.

फ्लाइंग किस करने लगे
यह सब करीब 25 मिनट तक चलता रहा. इस दौरान तीनों लोगों को रेस्‍टोरेंट के कर्मचारी ने ऊपर की मंजिल पर भी भेज दिया लेकिन वे फिर लौट आए तो फ्लाइंग किस करने लगे. इससे परेशान लड़कियों ने पुलिस को कॉल कर दी. यह सब देखते ही तीनों रेस्‍टोरेंट छोड़कर भाग खड़े हुए.

पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने में लगाए तीन घंटे
Loading...

लड़कियों ने बताया कि वे करीब तीन घंटे तक नजदीकी पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर कराने के लिए जद्दोजहद करती रहीं. उन्‍होंने तीनों आदमियों के फोटो भी पुलिस को सौंपे. साथ ही फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर आपबीती बताई. तब कहीं जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-

दिल्‍ली के अक्षरधाम इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

दिल्ली में जल्द ही बढ़ सकता है ग्रामीण सेवा वाहनों का किराया

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...