मुखर्जी नगर में तलवार से हमला, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

मुखर्जी नगर में ग्रामीण सेवा लेकर जा रहे ड्राइबर सरबजीत ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ ग्रामीण सेवा लेकर मुखर्जी नगर से गुजर रहा था तभी पुलिस‍कर्मियों ने उसे बीच सड़क पर गाड़ी रोकने को लेकर टोका और विवाद करने लगे.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 12:44 PM IST
मुखर्जी नगर में तलवार से हमला, तीन पुलिसकर्मी निलंबित
मुखर्जी नगर में ग्रामीण सेवा चालक ने पुलिसकर्मी पर कृपाण से किया हमला.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 12:44 PM IST
दिल्‍ली के मुखर्जी नगर में दिल्‍ली पुलिस का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक ग्रामीण सेवा चालक ने पुलिस कर्मी पर तलवार से हमला किया. जिसमें पुलिसकर्मी को सिर में चोटें आई हैं. इस घटना के बाद डीसीपी ने तीन पुलिस‍कर्मियों को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही जांच के आदेश दिए हैं.

मुखर्जी नगर में ग्रामीण सेवा लेकर जा रहे ड्राइबर सरबजीत ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ ग्रामीण सेवा लेकर मुखर्जी नगर से गुजर रहा था तभी पुलिस‍कर्मियों ने उसे बीच सड़क पर गाड़ी रोकने को लेकर टोका और विवाद करने लगे. इस दौरान पुलिसकर्मी ग्रामीण सेवा को थाने के सामने ले गए और खड़ी करवा दी. जब सरबजीत ने विरोध किया जो पुलिसवालों देवेंद्र और योगराज ने उस पर हमला बोल दिया और बेटे के साथ मारपीट की. जिसके बचाव में सरबजीत ने अपनी कृपाण निकालकर बचाव किया. जिसमें योगराज के सिर पर तलवार लगी है.

पुलिस जांच के दिए गए आदेश
इस घटना पर सरबजीत ने बताया कि झगड़े की शुरुआत पुलिसकर्मियों की ओर से की गई थी. इसके बाद डीसीपी ने एडिशनल डीसीपी और एसीपी की अगुआई में जांच के आदेश दिए. साथ ही इस मामले को सही तरीके से हैंडल न करने और बुरा बर्ताव करने पर निलंबित कर दिया. डीसीपी का कहना है कि इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है. जांच के बाद आगे कानूनी कदम उठाया जाएगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...