लाइव टीवी

Air Strike पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 9:07 PM IST
Air Strike पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा
हरियाणा में चुनावी जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने ये खुलासा किया है. (File Photo)

हरियाणा (Haryana) में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बालाकोट एयर स्ट्राइक (balakot air strike) के हरियाणा के बारे में ये बड़ा खुलासा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 9:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बालाकोट (Balakot) में हुई एयर स्ट्राइक (Air Strike) पर यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्नाथ (CM Yogi Adityanath) ने बड़ा खुलासा किया है. हरियाणा (Haryana) में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये एयर फोर्स (Air Force) और उसके फाइटर प्लेन सुखोई (Fighter Sukhoi) को लेकर ये बात कही है. साथ ही उन्होंने इस पर हरियाणा वासियों को फक्र करने की भी बात कही है.

‘एयर स्ट्राइक के लिए सिरसा से उड़ा था सुखोई’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब यूपी से मेरे हेलीकॉप्टर ने सिरसा में लैंड किया तो पता चला कि पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक में सुखोई विमान ने हरियाणा के सिरसा से उड़ान भरी थी. ऐसे में पाक को सबक सिखाने में हरियाणा की धरती विशेष रूप से काम आई. ये हरियाणा के लिए एक फक्र करने वाली बात है. हरियाणा का नौजवान सीमा की सुरक्षा करता है.

देश का पेट भरने का दम रखता है हरियाणा

सीएम योगी ने कहा कि हरियाणा का किसान अपनी मेहनत से खेतों में सोना पैदा करने की ताकत रखता है. इतना ही नहीं पूरे देश का पेट भरने की क्षमता भी हरियाणा के किसान में है. इसके लिए यहां की मनोहर लाल खट्टर सरकार भी बधाई की पात्र है.

इसी सुखोई के बारे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा खुलासा किया है. (File Photo)


किसानों के हित के लिए सरकार ने काम किया है. किसानों का कर्ज माफ किया. आज किसानों को डेढ़ गुना फसल का दाम मिल रहा है. सरकार बिना भेदभाव यहां की जनता को लाभ दे रही है. सरकार ने खेल स्टेडियम बनाया है. इसके साथ ही 2024 तक पेयजल योजना के तहत घर-घर पानी पहुंचाने का काम मनोहर लाल सरकार कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

योगी आदित्यनाथ ने TikTok स्टार सोनाली फोगाट का आदमपुर से जोड़ा रिश्ता, कही ये बात

अयोध्या विवाद पर मौलाना रशीद फिरंगी का बयान- कभी दूसरा पक्ष जमीन देने की बात क्यों नहीं कहता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...