आइसक्रीम खाने इंडिया गेट आया था परिवार, ट्रक से कुचल कर बाप-बेटी की मौत

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 11:05 AM IST
आइसक्रीम खाने इंडिया गेट आया था परिवार, ट्रक से कुचल कर बाप-बेटी की मौत
दिल्ली में इंडिया गेट के पास भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्‍य घायल हो गए.

बच्ची इंडिया गेट (India Gate) के पास अपने माता-पिता के साथ फुटपाथ पर आइसक्रीम खा रही थी, तभी बेकाबू डंपर ने उसे और पिता को कुचल दिया. इस हादसे में महिला के सामने ही उसके पति और बेटी की मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 11:05 AM IST
  • Share this:
देश की राजधानी नई दिल्ली (New Delhi) में सड़क हादसे (Road Accident) की एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, बीती रात इंडिया गेट (India Gate) के पास एक अनियंत्रित डंपर ने ऑटोरिक्शा और पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, इस हादसे में तीन अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान पिता-पुत्री के तौर पर हुई है.

मान सिंह रोड पर हुआ हादसा
सड़क हादसा इंडिया गेट के समीप मान सिंह रोड पर हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही तीनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.


Loading...

रात लगभग साढ़े बारह बजे हुआ एक्सीडेंट
पुलिस की माने तो दिल्ली के इंडिया गेट पर रात लगभग साढ़े बारह बजे सड़क हादसा हुआ है. तेज गति से आ रहे डंपर ने फुटपाथ पर आइसक्रीम खा रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक आठ साल की बच्ची और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में तीन अन्‍य लोग घायल हो गए. चश्मदीदों के मुताबिक, बच्ची अपने माता-पिता के साथ इंडिया गेट के नजदीक मानसिंह रोड पर स्कूटी से आई थी. बेकाबू डंपर ने सड़क किनारे खड़े तीन ऑटोरिक्‍शा को भी टक्कर मारी. इससे एक ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- 

एयरफोर्स में आज शामिल किए जाएंगे 8 अपाचे हेलिकॉप्टर

चिदंबरम को मिली आंशिक राहत, फिलहाल तिहाड़ नहीं जाएंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 7:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...