पत्नी का वजन बढ़ने पर मोटी कह कर बुलाता था पति, कोर्ट के आदेश पर FIR

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 7:34 PM IST
पत्नी का वजन बढ़ने पर मोटी कह कर बुलाता था पति, कोर्ट के आदेश पर FIR
पत्नी को मोटी कहकर बुलाता था पति

पारुल का आरोप है कि शादी के बाद वह थोड़ी हेल्दी हो गई थी, जिसके बाद उसका पति उसे मोटी कहकर बुलाने लगा. दो महीने बाद ही उसे घर से निकाल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 7:34 PM IST
  • Share this:

दिल्ली. पत्नी को मोटा कहने के मामले में पति के खिलाफ सीजेएम कोर्ट (CJM Court) के आदेश पर मामला दर्ज हो गया है. पत्नी का आरोप कि पति उसे मोटी कहकर बुलाता था. इतना ही नहीं, उसके बढ़े हुए वजन के चलते उसे घर से भी निकाल दिया. सीजेएम कोर्ट ने महिला थाने को आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मोटी कहने वाले पति समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.


मिली जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के गोविंदपुरम का है. यहां रहने वाली पारुल गर्ग की मार्च 2018 में बुलंदशहर के सिकंदराबाद के रहने वाले अभिनव गर्ग से शादी हुई थी. पारुल का आरोप है कि शादी के बाद वह थोड़ी हेल्दी हो गई थी, जिसके बाद उसका पति उसे मोटी कहकर बुलाने लगा. शादी के दो महीने बाद ही पति ने उसे घर से निकाल दिया.



इसके बाद उसने जनवरी 2019 में एक बच्ची को जन्म दिया, जिसे लेकर वह एक बार फिर सुसराल गई. लेकिन उसके पति ने अपनी बच्ची को अपना होने से मना कर दिया और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद पीड़िता अपने मायके आ गई और महिला थाने में पति के खिलाफ शिकायत दी. लेकिन उसकी शिकायत पर पुलिस ने कोई अमल नहीं किया. जिस पर पीड़ित महिला ने घरेलू हिंसा को लेकर सीजेएम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. जिस पर कोर्ट ने केस दर्ज कराने का आदेश दे दिया.


Loading...



पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस बीच उसके ससुराल के लोगों ने उसे मारने की कोशिश भी की. इस मामले में महिला थाने में पति, ससुर, सास बबीता, ननद आयुर्षि गर्ग और देवर आकाश गर्ग के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.


ये भी पढ़ें:


दिल्‍ली: बच्‍चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं को भीड़ ने जमकर पीटा


केंद्रीय विद्यालय: 6th क्लास के प्रश्नपत्र में पूछा- क्या दलित अछूत हैं?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...