गौतम गंभीर ने स्वीकारा आम आदमी पार्टी का चैलेंज, कहा- जनता के बीच कर लें डिबेट

गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के लिए कहा कि मैं चैलेंज स्वीकार करता हूं, जगह आपकी, समय आपका लेकिन सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि जनता के बीच डिबेट करूंगा.

News18Hindi
Updated: May 2, 2019, 12:34 PM IST
News18Hindi
Updated: May 2, 2019, 12:34 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और ईस्ट दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी (आप) के डिबेट करने के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है. इस दौरान उन्होंने कहा, 'अरविंद केजरीवाल को राजनीति में आए 4.5 साल हो गए हैं और मुझे केवल 4.5 दिन हुए हैं. मैं कहता हूं कि 4.5 साल का आधा मुझे दें और मैं उनके साथ जनता के बीच में डिबेट करने को तैयार हूं.'

गौतम गंभीर ने यह बात एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि मेरे बारे में अफवाह फैलाई जा रही है कि मुझे डिबेट से डर लगता है. मैं बता दूं कि मुझे पाकिस्तान से तो डर लगता नहीं है, डिबेट से क्या डर लगेगा? इस सभा का वीडियो गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है. इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने आम आदमी पार्टी को कहा कि मैं चैलेंज स्वीकार करता हूं, जगह आपकी, समय आपका लेकिन सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि जनता के बीच डिबेट करूंगा.





बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्वी दिल्ली लोकसभा से प्रत्याशी आतिशी ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली के विकास को लेकर बहस की खुली चुनौती दी है. आतिशी ने कहा है कि गौतम गंभीर जनता के बीच आकर इस बात पर बहस कर लें कि पिछले चार साल में आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली की जनता के लिए क्या-क्या विकास के काम किए, और उनकी पार्टी से पांच साल पूर्वी दिल्ली के सांसद रहे महेश गिरी ने पूर्वी दिल्ली की जनता के लिए क्या विकास के काम किए.
Loading...

ये भी पढ़े -

राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते युवा: विजेंदर सिंह

BJP और कांग्रेस वालो! जान लो- 'आतिशी सिंह' पक्की क्षत्राणी हैं: सिसोदिया

मैं दिल्‍ली का लड़का हूं, इसे लंदन-पेरिस नहीं बनाऊंगा: गौतम गंभीर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...