गौतम गंभीर बोले- मुझे शर्म आती है कि केजरीवाल हमारे CM हैं

इससे पहले गंभीर ने कहा था कि अगर ये आरोप सही साबित हो गया तो वो तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे.

News18Hindi
Updated: May 10, 2019, 12:44 PM IST
News18Hindi
Updated: May 10, 2019, 12:44 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के छठवें चरण के तहत दिल्ली में 12 मई को वोटिंग है. मतदान से पहले राजनीतिक दलों के बीच घमासान मचा हुआ है. गुरुवार को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी ने गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक पर्चा बंटवाने का आरोप लगाया था. इसके बाद से दोनों दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में गौतम गंभीर ने कहा है कि उन्हें शर्म आती है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं.

इससे पहले गंभीर ने कहा था कि अगर ये आरोप सही साबित हो गया, तो वो तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे. गौतम गंभीर ने ये भी कहा कि आज अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं, क्योंकि वो अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों के सामने खड़े नहीं होना चाहते हैं. इस बीच गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी मारलेना पर मानहानि का नोटिस भेजा है.



गंभीर की नोटिस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है. उन्होंने  भी मानहानि का केस करने की धमकी दी है.

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरोप लगाए थे कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक बातों वाला पर्चा पूरे क्षेत्र में बंटवाया है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी बात रखते हुए आतिशी रो पड़ीं थी.

केजरीवाल को गंभीर की चुनौती
इसके बाद गंभीर ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने सीएम केजरीवाल और आतिशी को भी टैग किया और लिखा, 'मैं आप दोनों को चुनौती देता हूं और घोषणाकरता हूं कि अगर यह सिद्ध हो गया कि पर्चा मैंने बंटवाया है तो मैं अपनी उम्मीदवारी अभी के अभी वापस ले लूंगा. अगर ऐसा नहीं हुआ तो क्या आप राजनीति से संन्यास लेंगे.'

इसके बाद गंभीर ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'मैं शर्मिंदा हूं कि अरविंद केजरीवाल जैसा व्यक्ति मुख्यमंत्री है.'
Loading...

ये भी पढ़ें: 

पीएम मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन पर कसा तंज, कहा- खिचड़ी सरकार बढ़ाएगी असुरक्षा और अराजकता

हसीन जहां से आधी रात का सच जानने अमरोहा पहुंची रामपुर पुलिस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...