तो क्या दिल्‍ली के LNJP अस्पताल में ढोल-नगाड़े के शोर ने ले ली मरीज की जान?

दिल्ली के लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल में एक मरीज की मौत पर हंगामा मच गया है. परिजनों का आरोप है कि अस्‍पताल में ढोल-नगाड़े बजाए जाने के कारण उनके मरीज की मौत हुई. वहीं, अस्‍पताल प्रशासन ने इस बाबत शिकायत मिलने से इंकार किया है.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:02 PM IST
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:02 PM IST
दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल (LNJP) में एक मरीज की मौत पर हंगामा मच गया है. दरअसल, मृतक मरीज के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में ढोल-नगाड़ा बज रहा था, जिसकी वजह से उनके मरीज की मौत हुई. बीती 30 मई को एलएनजेपी अस्पताल में ग्रुप डी का एक कर्मचारी रिटायर हुआ था. उनके रिटायरमेंट की खुशी में पूरे अस्पताल में ढोल-नगाड़े बजाए गए थे.

सामान्य तौर पर अस्पतालों में मरीज की परेशानी का खयाल रखते हुए तेज आवाज से परहेज किया जाता है. लेकिन, उस दिन ऐसा नहीं हुआ. मृतक के परिवार का कहना है कि ढोल-नगाड़ों के बाद बाहर स्टंट भी किए गए. परिवार का आरोप है कि यह अस्पताल प्रशासन की लापरवाही है. यहां पर जश्न मनाने की आखिर इजाजत किसने दी?



क्या कहता है अस्पताल प्रशासन

LNJP अस्पताल प्रशासन का कहना है कि अभी तक हॉस्पिटल के पास इस बाबत कोई शिकायत नहीं आई है. शिकायत मिलने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. अस्पताल का ऑडिटोरियम में ऐसे प्रोग्राम के लिए चुना जाना चाहिए था. बता दें कि अस्‍पताल में तेज आवाज या शोर मचाने की मनाही होती है, क्‍योंकि इससे मरीजों को परेशानी होने का अंदेशा होता है. अस्‍पताल प्रशासन इसको लेकर खास ध्‍यान भी रखता है.

ये भी पढ़ें:

केंद्रीय कैबिनेट की मीटिंग में लिए गए ये 6 बड़े फैसले

अब ट्रैफिक नियम तोड़ना पड़ेगा महंगा, 5 गुना तक जुर्माना बढ़ा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...