2 लाख का इनामी दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा, लग्जरी गाड़ियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलिंग भी करता था

इस गिरोह का नेटवर्क दिल्ली, हरियाणा और पंजाब तक फैला था. गाड़ी को लूटते वक्त अगर किसी ने विरोध किया तो उसकी हत्या भी कर देता था.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 2:09 PM IST
2 लाख का इनामी दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा, लग्जरी गाड़ियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलिंग भी करता था
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कॉन्ट्रैक्ट किलिंग और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 2:09 PM IST
दिल्ली पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों को लूटने और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करने वाले एक शख्स को दबोचा है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शरद पांडे नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शरद पांडे पर हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का इनाम रख रखा था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह गिरोह हथियारों के बल पर लग्जरी गाड़ियों को लूटता ही था साथ में कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का भी काम करता था.

इस गिरोह का नेटवर्क दिल्ली, हरियाणा और पंजाब तक फैला था. यह गिरोह लग्जरी गाड़ियों को लूटते वक्त अगर किसी ने विरोध किया तो उसकी हत्या भी कर देता था. दिल्ली पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि शरद पांडे ने अब तक लगभग 8 कत्ल की वारदातों को भी अंजाम दिया है.

शरद पांडे पर हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का इनाम रख रखा था. शरद पांडे गाड़ियों की लूट के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का भी धंधा करता था. शरद पांडे दिल्ली-एनसीआर में एक गैंग भी चलाता है.

अभी हाल ही में शरद पांडे नबी करीम दिल्ली के एक डॉक्टर की किडनैपिंग में भी शामिल था. यह गिरोह अब तक करीब 100 लक्जरी कार लूट की वारदातों को हथियार के बल पर अंजाम दे चुका है.

ये भी पढ़ें-

Sheila Dikshit: इंदिरा-सोनिया के बाद कांग्रेस की सबसे मजबूत महिला नेता, ऐसा था राजनीतिक सफ़र

इन पांच बैंक में FD कराने पर मिलेगा सबसे ज्यादा मुनाफा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...