दिल्ली: बगल में सो रहे बेटे को नहीं लगी भनक, घर में घुसकर ज्वैलर्स कारोबारी की हत्या

भाषा
Updated: September 5, 2019, 5:10 PM IST
दिल्ली: बगल में सो रहे बेटे को नहीं लगी भनक, घर में घुसकर ज्वैलर्स कारोबारी की हत्या
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान साईं बाबा मंदिर के पास मधु विहार निवासी ललित अग्रवाल (37 साल) के रूप में हुई है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, पुलिस को मंगलवार देर रात 2.36 बजे घटना की जानकारी मिली.

  • Share this:
नवीन निश्चल

दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के द्वारका (Dwarka) इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने बुधवार को तड़के एक ज्वैलर्स कारोबारी की घर में गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान साईं बाबा मंदिर के पास मधु विहार (Madhu Vihar) निवासी ललित अग्रवाल (37 साल) के रूप में हुई है. वारदात के वक्त परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे. ललित अग्रवाल का 14 साल का बेटा भी बगल में सो रहा था और उसे भनक तक नहीं लगी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, पुलिस को मंगलवार देर रात 2.36 बजे घटना की जानकारी मिली. अग्रवाल को आकाश अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि शहर में उसकी आभूषण की एक दुकान थी.

वारदात के वक्त परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे

मृतक के भाई हेमंत के मुताबिक, द्वारका सेक्टर 3 स्थित मधु विहार सोलंकी मार्केट में उनका भाई ललित अग्रवाल, पत्नी नेहा अग्रवाल, बेटा कृष्णा और बंशी के साथ रहते थे. ललित का सत्यम ज्वैलर्स के नाम से उनका कारोबार था. रात में परिवार के लोग खाना खाकर सो गए थे. उसके बाद क्या हुआ पता नहीं. तड़के जब फोन आया तब वह घर पहुंचे और फिर हॉस्पिटल तब पता चला कि उनकी मौत हो गई.

वारदात से कॉलोनी के लोग सकते में
पड़ोसी दीपक जैन के अनुसार किसी ने रात करीब 2:30 बजे धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. इससे ललित की मौत हो गई. इस हत्या की वारदात से कॉलोनी के लोग सकते में हैं. उनका कहना है कि यह समझ में नहीं आ रहा है कि घर के अंदर कोई बाहरी आकर मर्डर कैसे कर गया. पुलिस को जल्द से जल्द मामले को सुलझाना चाहिए.
Loading...

डाबड़ी थाने में मामला दर्ज
डाबड़ी थाने की पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लूट की आशंका से पुलिस मना कर रही है. फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. द्वारका के एडिशनल डीसीपी आर पी मीणा ने बताया कि 2:36 पर पुलिस को कॉल मिली थी. ललित को नजदीक के आकाश हॉस्पिटल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इनका ग्राउंड फ्लोर पर ज्वैलर्स शॉप है और फर्स्ट फ्लोर पर परिवार के साथ रहते थे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में फिर मॉब लिंचिंग, युवक को निर्वस्‍त्र कर पीटा फिर चलती बस से फेंका

स्पा सेंटर पहुंचीं स्वाति, निर्वस्‍त्र मिले लोग, सैकड़ाें कंडोम बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...