कपिल मिश्रा का सिसोदिया पर हमला, कहा- डिप्टी CM बन गए हैं दूसरे सुरेश कलमाड़ी

कपिल मिश्रा ने कहा कि पांच लाख रुपए का कमरा 25 लाख रुपए में बनावाकर केजरीवाल सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग किया.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 7:28 PM IST
कपिल मिश्रा का सिसोदिया पर हमला, कहा- डिप्टी CM बन गए हैं दूसरे सुरेश कलमाड़ी
मनीष सिसोदिया( फाइल फोटो)
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 7:28 PM IST
दिल्ली सरकार के शिक्षा विभाग में हुए दो हजार करोड़ रुपए के घोटाले पर आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि मनीष सिसोदिया दूसरे सुरेश कलमाड़ी बन चुके हैं. जिस तरीके से कॉमनवेल्थ घोटाले में सुरेश कलमाड़ी ने घोटाला किया था वैसा ही घोटाला दिल्ली सरकार के स्कूलों में मनीष सिसोदिया ने किया है.

पांच लाख का कमरा 25 लाख रुपए में बनवाया

कपिल मिश्रा ने कहा कि पांच लाख रुपए का कमरा 25 लाख रुपए में बनाकर केजरीवाल सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग किया गया. उनकी माने तो इसे लेकर डीसीपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. कपिल मिश्रा ने कहा कि वक्त का पहिया पूरी तरीके से घूम चुका है. कभी हम आंदोलन किया करते थे जब शीला दीक्षित के खिलाफ कॉमनवेल्थ घोटाले की शिकायत अरविंद केजरीवाल ने इसी थाने में की थी. आज समय यह है कि अरविंद केजरीवाल खुद भ्रष्टाचारी बन चुके हैं. केजरीवाल छोटे-छोटे बच्चों के हिस्से का पैसा खाकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

मनीष सिसोदिया को अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए

मिश्रा ने कहा कि साउथ एमसीडी स्कूलों को लेकर मनीष सिसोदिया आरोप लगा रहे हैं तो इससे लगता है कि मनीष सिसोदिया ने मान लिया है कि उन्होंने घोटाला किया है. क्या मनीष सिसोदिया ने अपने घोटाले को मान लिया है. अगर मान लिया है तो ऐसे में मनीष सिसोदिया को अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. किपल ने कहा कि अगर दूसरे पर आरोप लगाकर मनीष सिसोदिया मान रहे हैं कि वो चोर हैं तो उन्हें अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए, क्योंकि चोरी तो चोरी ही होती है. मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का बस चले तो वे दोनों किसी को भी चुनौती दे सकते हैं. वे दोनों सिर्फ खबरों में आने के लिए इस तरीके की बातें करते हैं. दिल्ली पूरी तरीके से ठप हो चुकी है. दिल्ली की जनता का पैसा लूटा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी
Loading...

सुर्खियां: सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 7:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...