'अलीबाबा 40 चोर' बन गई है केजरीवाल सरकार: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि मैं समझता हूं कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने शिक्षा के नाम पर लूट की सारी हदें पार कर दी हैं.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 10:01 PM IST
'अलीबाबा 40 चोर' बन गई है केजरीवाल सरकार: मनोज तिवारी
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 10:01 PM IST
दिल्ली बीजेपी इन दिनों लगातार दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचारों का खुलासा कर रही है. अब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल सरकार अलीबाबा 40 चोर की सरकार बन गई है. एक के बाद एक लगातार केजरीवाल सरकार के घोटालों का खुलासा आरटीआई और दस्तावेजों के जरिए हो रहा है. मनोज तिवारी ने कहा कि नर्सरी क्लास का एक रूम 28 लाख 70,000 रुपए में बनाया जा रहा है. मैं समझता हूं कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने शिक्षा के नाम पर लूट की सारी हदें पार कर दी हैं.

केजरीवाल सरकार ने बातों-बातों में 150 करोड़ रुपए का बढ़ा दिया फंड

मनोज तिवारी की माने तो मनीष सिसोदिया कहते हैं कि एमसीडी में भी ऐसा क्लास रूम बनाया गया है, लेकिन हमने नियमानुसार कमरे बनाए हैं, जिसमें कोई घोटाला नहीं किया. इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल सरकार ने बिना किसी दस्तावेज के आधार पर बातों-बातों में 150 करोड़ रुपए का फंड बढ़ा दिया. इस पर प्रिंसिपल और सेक्रेटरी ने भी आपत्ति जताई थी. तिवारी ने कहा कि यह हम नहीं कह रहे बल्कि दस्तावेज कह रहा है.

मनीष सिसोदिया बन चुके हैं दूसरे सुरेश कलमाड़ी 

बता दें कि मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि मनीष सिसोदिया दूसरे सुरेश कलमाड़ी बन चुके हैं. जिस तरीके से कॉमनवेल्थ घोटाले में सुरेश कलमाड़ी ने घोटाला किया था वैसा ही घोटाला दिल्ली सरकार के स्कूलों में मनीष सिसोदिया ने किया है. कपिल मिश्रा ने कहा था कि पांच लाख रुपए का कमरा 25 लाख रुपए में बनाकर केजरीवाल सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग किया.

ये भी पढ़ें- 

रातभर नाले में पड़ी रही, सुबह फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाला
Loading...

महाराष्ट्र CM फडणवीस एफिडेविट मामले का 23 जुलाई को निस्‍तारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...