Lok Sabha Election Results 2019: दिल्ली में सूपड़ा साफ होने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर बयां किया दर्द

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की थी.

News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 9:16 AM IST
Lok Sabha Election Results 2019: दिल्ली में सूपड़ा साफ होने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर बयां किया दर्द
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 9:16 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली की सभी सात सीटों पर मिली करारी हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में हमने बहुत अच्छे उम्मीदवार खड़े किए थे. साथ ही बहुत अच्छा प्रचार भी किया था. वहीं, सभी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत भी की थी. अंत में उन्होंने कहा कि जनता का जनादेश सर-माथे पर. हम दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहेंगे.

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के संगरूर लोकसभा सीट से जीत दर्ज करने वाले आप उम्मीदवार भगवंत मान को ट्वीट कर बधाई दी थी. उन्होंने कहा था कि भगवंत और संगरूर के लोगों को बधाई. भगवंत पंजाब के लोगों के लिए काम करते रहेंगे और संसद में लोगों के मुद्दों को उठाते रहेंगे. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि मैं इस ऐतिहासिक जीत के लिए श्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं और दिल्ली की जनता की भलाई के लिए मिलकर काम करने की आशा करता हूं.





बता दें कि दिल्ली में मतदान होने के बाद अरविंद केजरीवाल का कहना था कि इस बार पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गया. इस पर फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम डॉ. मुफ्ती मोहम्मद मुकर्रम अहमद ने आपत्ति जताते हुए कहा केजरीवाल के बयान को गलत बताया था. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने दिल्‍ली की सभी सातों सीटों पर जीत हासिल की थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

Karakat Lok sabha Result 2019, काराकाट लोकसभा रिजल्ट 2019: इन वजहों से हारे नीतीश कुमार के सबसे बड़े ‘दुश्मन’

Sasaram Lok sabha Election Result 2019, सासाराम लोकसभा रिजल्ट 2019: छेदी पासवान से चौथी बार पराजित हुई मीरा 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...