केजरीवाल का पीएम मोदी पर आरोप, कहा- पाकिस्तान से उनके गहरे रिश्ते हैं

केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया कि पिछले पांच सालों में मोदी की सरकार ने व्यापारियों की कमर तोड़ कर रख दी है.

News18Hindi
Updated: May 6, 2019, 4:22 PM IST
News18Hindi
Updated: May 6, 2019, 4:22 PM IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि पाकिस्तान से उनके गहरे रिश्ते हैं. केजरीवाल के मुताबिक पीएम की धमकी बावजूद इमरान खान चाहते है एक बार फिर से यहां मोदी की सरकार बने. उन्होंने ये बातें पार्टी मेनिफेस्टो जारी करने के मौके पर कही.

केजरीवाल ने कहा, ''मोदी जी बोल रहे हैं कि घर में घुसकर हमने मारा. इसके बावजूद इमरान खान कहते है एक बार फिर से मोदी को पीएम बनाओ. इसका मतलब ये है कि मोदी के पाकिस्तान के साथ गहरे रिश्ते हैं.''



केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया कि पिछले पांच सालों में मोदी की सरकार ने व्यापारियों की कमर तोड़ कर रख दी है. उन्होंने कहा, ''सभी व्यापारी वर्ग परेशान है. नोटबंदी ने कमर तोड़ कर रख दी है. GST ने लोगों को परेशान कर दिया है. दिल्ली में सीलिंग की वजह से कई लोग बेरोज़गार हो गये हैं. आज व्यापारी वर्ग अनाथ हो गया है''.


Loading...

एक बार फिर से आम आदमी पार्टी दिल्ली की सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ रही है. केजरीवाल ने दिल्ली के कारोबारियों को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा, '' व्यापारी वर्ग बीजेपी छोड़ना चाहता है. मैं व्यापारियों से कहना चाहता हूं कि केजरीवाल का साथ देकर देखो. आखिर तक तुम्हारा साथ निभायेगा केजरीवाल. दिल्ली के सभी व्यापारियों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि 7 सीटें दे दो, हम सीलिंग रूकवा कर रहेंगे.

ये भी पढ़ें:

चुनाव आयोग ने स्मृति ईरानी के बूथ कैप्चरिंग के आरोप

महंगाई ने फिर तोड़ी पाकिस्तान की कमर, रिकॉर्ड ऊंचाई पर तेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...