केजरीवाल पर कुमार विश्वास की चुटकी- आज स्वयं 'टिमटिमा' रहे, जुगनू की नौकरशाही में...

News18Hindi
Updated: May 21, 2019, 7:29 PM IST
केजरीवाल पर कुमार विश्वास की चुटकी- आज स्वयं 'टिमटिमा' रहे, जुगनू की नौकरशाही में...
कुमार विश्वास (File Photo)

कई दलों के नेता एकजुट होकर चुनाव आयोग से मुलाकात की. इस दौरान ली गई एक तस्‍वीर में सीएम अरविंद केजरीवाल छुपे हुए से नजर आए. कुमार विश्‍वास ने इसको लेकर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री पर तंज कसा है.

  • Share this:
23 मई को लोकसभा चुनाव नतीजे आने वाले हैं. इससे पहले ही विपक्षी दल अपनी साझा रणनीति बनाने में जुट गए हैं. रणनीति बनाने के लिए मंगलवार को विपक्षी दल राजधानी दिल्ली में एकजुट हुए. कांग्रेस, सपा, बसपा, टीडीपी, टीएमसी, आरजेडी, जेडीएस, सीपीआई, सीपीएम, एनसीपी और डीएमके जैसी पार्टियों के नेताओं ने विपक्षी दल की इस बैठक में हिस्सा लिया. बैठक के बाद सभी दलों के नेताओं ने मीडिया से भी बात की. विपक्षी दलों की बैठक में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे.

बैठक के बाद इन सभी नेताओं ने चुनाव आयोग से भी मुलाकात की. चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद इन नेताओं ने मीडिया को संबोधित किया.  इस दौरान ली गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. दरअसल, इस तस्वीर में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भीड़ में पीछे छिपे हुए नजर आ रहे हैं.

इसी तस्वीर पर कुमार विश्वास ने तंंज कसते हुए ट्ववीट किया. कुमार विश्वास ने लिखा- तुम निकले थे लेने स्वराज, सूरज की सुर्ख़ गवाही में, पर आज स्वयं 'टिमटिमा' रहे, जुगनू की नौकरशाही में...

कुमार विश्वास का ट्वीट


बता दें, बैठक में कांग्रेस से अहमद पटेल, अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद और अभिषेक मनु सिंघवी, माकपा से सीताराम येचुरी, तृणमूल कांग्रेस से डेरेक ओब्रायन, टीडीपी से चंद्रबाबू नायडू, आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल, सपा से रामगोपाल यादव, बसपा से सतीश चंद्र मिश्रा व दानिश अली, द्रमुक से कनिमोई, राजद से मनोज झा, राकांपा से प्रफुल्ल पटेल एवं माजिद मेमन और कई अन्य दलों के नेता शामिल हुए थे.

एग्जिट पोल के नतीजों से उत्साह में है बीजेपी
लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों से भारतीय जनता पार्टी बेहद उत्साहित है. ज़्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन द्वारा 300 से ज्यादा सीटें जीतने का अनुमान जताया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस आलाकमान ने मांगी सिद्धू और उनकी पत्नी के बयानों की वीडियो क्लिप!

दिल्ली के 59 निजी स्कूलों को मिली 5-10 प्रतिशत फीस बढ़ाने की अनुमति

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइबकरें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...