EXIT Poll: कुमार विश्वास का नायडू-केजरीवाल पर तंज- सोचते होंगे बेकार ही 'चंदा बाबू' से मिले

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया इस एग्जिट पोल के बाद 'चंद्राबाबू' को लग रहा होगा कि बेकार ही दिल्ली तक आकर 'चंदा बाबू' से मिले.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 10:53 AM IST
EXIT Poll: कुमार विश्वास का नायडू-केजरीवाल पर तंज- सोचते होंगे बेकार ही 'चंदा बाबू' से मिले
कुमार विश्वास
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 10:53 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 का रण खत्म हो चुका है. चुनावी आचार संहिता समाप्त होने के साथ ही तमाम एग्जिट पोल्स के अनुमान सामने आने लगे हैं. इस बीच जाने-माने कवि और आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात पर तंज कसा है.

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, "इस एग्जिट पोल के बाद 'चंद्राबाबू' को लग रहा होगा कि बेकार ही दिल्ली तक आकर 'चंदा बाबू' से मिले." बता दें कि शुक्रवार को चंद्रबाबू नायडू ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बात नायडू बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिलने पहुंचे थे. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में नतीजों के बाद तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर चर्चाएं तेज हो गई थीं. हालांकि AAP ने इसे ‘शिष्टाचार भेंट’ बताया था.

इससे पहले भी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर इशारो ही इशारों में केजरीवाल को न वोट करने की अपील की थी. दिल्ली में वोटिंग से पहले कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था, "आज मातृदिवस पर भारत मां को प्रणाम करने के लिए मतदान ज़रूर करिए. उन कुपुत्रों को सबक़ सिखाइए जो भारतमाता के टुकड़े करने के ख़्वाब देखते हैं, नारे लगाते हैं. उन लंपटों के ऐसे छद्म साथियों को तबाह करिए जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाकर भारतमाता का मस्तक झुकाना चाहते हैं."

एग्जिट पोल में मोदी की वापसी

बता दें कि एग्जिट पोल्स के मुताबिक, विपक्षियों को सकते में डालते हुए नरेंद्र मोदी धमाके के साथ सत्ता में वापसी कर रहे हैं. CNN News18-Ipsos एग्जिट पोल के अनुसार उम्मीद की जा रही है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए 2019 के लोकसभा चुनाव में 336 सीटें जीत सकती है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में सब इंस्पेक्टर की पीट-पीटकर हत्या, अवैध शराब तस्करी पर हुआ था विवाद
सिंगापुर जा रहे विमान की चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...