शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मोंटी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार किया गया है. मोंटी चड्ढा पर फ्लैट खरीदार के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 11:36 PM IST
शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मोंटी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
पोंटी चड्ढा का बेटा मनप्रीत चड्ढा गिरफ्तार
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 11:36 PM IST
दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार किया है. मोंटी चड्ढा पर फ्लैट खरीदार के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (आर्थिक अपराध शाखा) सुभाशीष चौधरी ने बताया कि बृहस्पतिवार को मोंटी चड्ढा को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर उस समय पकड़ा, जब वह फुकेट के लिए रवाना हो रहा था. अधिकारी ने बताया कि मनप्रीत की गिरफ्तारी से पहले एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों और आव्रजन अधिकारियों को सतर्क कर दिया गया था और एक ‘लुक आउट सर्कुलर’ जारी किया गया था.



कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

मनप्रीत सिंह उर्फ मोंटी चड्ढा को गुरुवार को साकेत कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अधिकारी ने बताया कि मनप्रीत और वेव समूह के अन्य प्रमोटरों के खिलाफ एक अन्य प्रकरण में मामला दर्ज किया गया था. मनप्रीत उप्पल-चड्ढा हाई टेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक है.

रियल एस्टेट में धोखाधड़ी का आरोप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 29 पीड़ितों ने अब तक कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ितों का आरोप है कि कंपनी ने न तो उन्हें भूखंड आवंटित किया और न ही जिस धन का उन्होंने निवेश किया था उसे लौटाया. वेव समूह ने एनएच-24 के पास कई सुविधाओं से युक्त एक आलीशान सोसाइटी बनाने का वादा किया था लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें-
Loading...

बंगाल हिंसा: राज्यपाल की सर्वदलीय बैठक में भी नहीं निकला कोई नतीजा

15 जून को होगी नीति आयोग की बैठक, इन प्रमुख मुद्दों पर होगी चर्चा


 SCO शिखर सम्मेलन: PAK एयरस्पेस को छोड़ इस रास्ते किर्गिस्तान पहुंचे PM मोदी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...