प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करता हूं: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही उन्होंने पीएम मोदी और इमरान के रिश्ते के बारे में सवाल उठाया, वैसे ही उन पर हमला करवा दिया

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:21 PM IST
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:21 PM IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने NEWS18 से खास बातचीच में कहा कि मैं मोदी से नफरत करता हूं क्योंकि दंगे कराने वाला इंसान प्‍यार के लायक नहीं है. मोदी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं हमने आतंकियों को मारा और आतंकी कहते हैं मोदी को दोबारा पीएम बनाओ. दोनो देशों में युद्द जैसी स्थिति है और पाकिस्तान का पीएम कह रहा है कि मोदी को पीएम बनाओ. इसके क्या मतलब हो सकते हैं.

केजरीवाल ने कहा कि एक समय में कहा जाता था कि अगर सारे विरोधी एक साथ आ जाते तो हिटलर को रोक सकते थे, नाम जरुरी नहीं है कौन? जरुरी करप्शन को खत्म करना है. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि राहुल जी, मोदी को प्यार करते होंगे लेकिन केजरीवाल बिल्कुल नहीं करता है. मैं तो ऐसे आदमी से प्यार नहीं कर सकता जो संविधान से खेले लिंचिंग और दंगे कराए. गड़करी को लेकर पूछ गए सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर गड़करी पीएम बनते हैं तो हम उनको सपोर्ट करेंगे. हां, लेकिन एक बात और मोदी और शाह ऐसा होने नहीं देंगे.



NEWS18 से खास बातचीच में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने पाकिस्तान के साथ सेटिंग की है. केजरीवाल ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले इमरान आतंकी भेजकर हमला करा रहा है. जिस पाकिस्तान ने हमला किया उसी को बुलाकर जांच करा रहे हैं और मोदी कहते हैं वो मजबूत नेता हैं. केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी और पाकिस्तान के बीच कोई सेटिंग है, मोदी की चुनाव प्रचार के लिए सेना के काम का इस्तेमाल कर रहे हैं. मोदी ने पाकिस्तान के साथ सेटिंग की है.

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही उन्होंने पीएम मोदी और इमरान के रिश्ते के बारे में सवाल उठाया, वैसे ही उन पर हमला करवा दिया. सीएम बनने के बाद मेरे ऊपर ये 5वां हमला है. मैं एक बाहरी हूं. मैं भाजपा कांग्रेस जैसी राजनैतिक व्यवस्था का हिस्सा नहीं हूं.

ये भी पढ़ें-

'आप' की आतिशी के चुनाव प्रचार में बॉलीवुड का तड़का, स्वरा भास्कर ने मांगे वोट
Loading...

राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से नाराज युवक ने खून से लिखी चिट्ठी

लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

CM योगी का कांग्रेस पर हमला, कहा- शहजादा फेल हुआ तो वो शहजादी को ले आए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...