दिल्ली में प्रवेश वर्मा के लिए सनी देओल ने किया रोड शो

फिल्म एक्टर से नेता बने और पंजाब के गुरुदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने गुरुवार को दिल्ली में रोड शो किया.

News18Hindi
Updated: May 10, 2019, 10:54 AM IST
News18Hindi
Updated: May 10, 2019, 10:54 AM IST
फिल्म एक्टर से नेता बने और पंजाब के गुरुदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने गुरुवार को दिल्ली में रोड शो किया. हाल ही में बीजेपी में शामिल होने के बाद वह पार्टी के लिए लगातार रोड शो और रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी प्रवेश वर्मा के लिए रोड शो किया.

बीजेपी ने सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. गुरदासपुर में सनी देओल का मुकाबला पूर्व केंद्रीय मंत्री बलराम जाखड़ के बेटे और कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ से होगा. पंजाब में कुल 13 लोकसभा सीटों पर केवल एक चरण में ही चुनाव होगा. पंजाब का चुनाव सबसे अंतिम चरण में 19 मई को होगा. 23 मई को वोटों की गिनती होगी.



जब रोड शो के दौरान सनी देओल के ट्रक पर चढ़ी महिला, किया ‘KISS’
इससे पहले बुधवार को पंजाब के बटाला में सनी देओल ने रोड शो किया था. रोड शो के दौरान एक महिला सनी देओल की गाड़ी पर चढ़ गई. सनी देओल को लगा महिला उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए गाड़ी पर चढ़ी है, लेकिन फिर जो हुआ उससे सनी देओल भी हैरान रह गए. महिला ने पहले सनी देओल को गले लगाया और उसके बाद उनके गाल पर किस कर दी. सनी देओल को किस करने के बाद महिला गाड़ी से नीचे उतर आई.
Loading...

बताते चलें कि 62 वर्षीय एक्टर सनी देओल उत्तर प्रदेश के रायबरेली, फूलपुर और प्रयागराज में रोड शो कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने पिछले सप्ताह राजस्थान के झुंझुनू और जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए वोट मांगा था.

ये भी पढ़ें: 

जींद में हेमा मालिनी बोलीं- भारत को नरेंद्र मोदी जैसे सशक्त प्रधानमंत्री की जरूरत

BJP ने गुरदासपुर से सनी देओल को दिया टिकट, इस सीट से लड़ेंगी किरण खेर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...