कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज, 'शिशुपाल' के 'पूर्ण राजनैतिक वध' में अब दो सौ दिन और

छठे चरण का मतदान खत्म होने के बाद कुमार विश्वास ने एक ट्वीट करते हुए इशारों में अरविंद केजरीवाल पर गुरु, मित्र, कवि और राष्ट्र को धोखा देने का आरोप लगाया.

News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 5:00 PM IST
कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज, 'शिशुपाल' के 'पूर्ण राजनैतिक वध' में अब दो सौ दिन और
File Photo
News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 5:00 PM IST
लोकसभा चुनाव के तहत रविवार को छठवें चरण में मतदान किया गया. छठवें चरण में दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर भी वोट डाले गए. दिल्ली में औसत 59.8 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. अब सबकी नजरें अब इस बात पर टिकी हैं कि इस बाद दिल्ली में किस पार्टी को कितनी सीटें नसीब होगीं. लेकिन नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने बगैर नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

छठे चरण का मतदान खत्म होने के बाद कुमार विश्वास ने एक ट्वीट करते हुए इशारों में अरविंद केजरीवाल पर गुरु, मित्र, कवि और राष्ट्र को धोखा देने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने दिल्ली की जनता का धन्यवाद ये सोचकर जताया क्योंकि उन्हें लगता है कि दिल्ली की जनता ने इस बार अरविंद केजरीवाल की पार्टी को वोट नहीं दिया होगा.

'आप' के बागी नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गुरु-मित्र-कवि और राष्ट्र को धोखा देने वाले के साथ जो किया जाता है, आज ठीक वैसा करने के लिए आभार दिल्ली. शिशुपाल के पूर्ण राजनैतिक वध में बस अब 'लगभग' दो सौ दिन और. इस बार चाणक्य जंगल नहीं जाएगा. जय हिंद'

गौरतलब है कि कुमार विश्वास लंबे अरसे से आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते रहे हैं.

बता दें, दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए रविवार को 59.8 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. निर्वाचन आयोग ने कहा कि इसके साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के 164 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद हो गई. इन उम्मीदवारों में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी, क्रिकेट से राजनीति में आए गौतम गंभीर और मुक्केबाज विजेंद्र सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें--

तीन साल बाद जेल से रिहा हुआ पाकिस्तानी युवक, इस मामले में मिली थी सजा
Loading...

सभा में दो घंटे लेट पहुंचे राज बब्बर हुए नाराज, सेल्फी ले रहे युवक को दिया धक्का

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

तेजस्वी का खुला खत, बिहारवासियों की पहनाई एक-एक माला, एक-एक नारे का है मुझ पर ऋण

10 साल बाद हॉस्पिटल को मिली लापरवाही की सजा, चुकाने होंगे 20 लाख

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...