शीला दीक्षित के रोड शो में बोलीं प्रियंका गांधी, भाषण दूं या दिल की बात करूं

प्रियंका ने कहा कि आज स्थिति उन बच्चों जैसी हो गई है जो अपना होमवर्क करके नहीं आते हैं. जब टीचर उनसे पूछता है तो कहते हैं कि क्या करूं, नेहरू जी ने मेरा पर्चा ले लिया, छुपा दिया.

Priyanka | News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:42 PM IST
शीला दीक्षित के रोड शो में बोलीं प्रियंका गांधी, भाषण दूं या दिल की बात करूं
शीला दीक्षित के लिए रोड शो करतीं प्रियंका गांधी
Priyanka | News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:42 PM IST
(प्रियंका काडंपाल)

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटीं कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली की नार्थ-ईस्ट सीट से पार्टी प्रत्याशी पूर्व सीएम शीला दीक्षित के लिए बह्मपुरी इलाके में एक रोड शो किया. रोड शो में प्रियंका ने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'भाषण दूं या दिल की बात करूं.'



दिल्ली में भाजपा के लगे हुए बड़े होर्डिंग को लेकर प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा. प्रियंका ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी के बड़े-बड़े होर्डिंग देखे, उसमें लिखा है दिल्ली वालों के दिल में भाजपा है, मोदी है. मोदी जी तो पांच साल पहले दिल्ली आए हैं, मैंने 47 साल से दिल्ली की गलियां घूमी हैं. प्रियंका ने कहा कि दिल्ली वालों के दिल की बात मैं बताती हूं. दिल्ली वाले मोदी जी की फ़िज़ूल को बातों से बोर हो चुके हैं.

नोटबंदी-जीएसटी पर लड़िए चुनाव

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली की लड़की मोदी जी को खुला चैलेंज दे रही है. चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी, जीएसटी, महिला सुरक्षा पर लड़िए और उन वादों पर लड़िए जो आपने पूरे देश के नौजवानों से किए. आपने देश की जनता को धोखा दिया उन पर चुनाव लड़िए.

विरोधियों की स्थिति बच्चों जैसी  

विरोधियों पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि आज स्थिति उन बच्चों जैसी हो गई है जो अपना होमवर्क करके नहीं आते हैं. जब टीचर उनसे पूछता है तो कहते हैं कि क्या करूं, नेहरू जी ने मेरा पर्चा ले लिया, छुपा दिया. मैं क्या करूं इंदिरा जी ने कागज की कश्ती बना दी मेरे होमवर्क की और फिर पानी में डुबो दी.
Loading...

विकास पर हो राजनीति 

प्रियंका ने कहा कि वो चाहते हैं कि धर्म और जाति पर राजनीति हो, हम चाहते हैं कि विकास पर राजनीति हो. आप ने बचपन से मेरा साथ दिया है. हर सुख दुख में आपने साथ दिया है. आपसे कभी झूठ नहीं बोलेंगे. जनता ने हमको नेता बनाया है. प्रियंका ने कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आप
कांग्रेस को जिताकर उन संस्थाओं को मज़बूत बनाएंगे, जो आज कमजोर हो रही हैं.

ये भी पढ़ें-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करता हूं: अरविंद केजरीवाल

'आप' की आतिशी के चुनाव प्रचार में बॉलीवुड का तड़का, स्वरा भास्कर ने मांगे वोट

राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से नाराज युवक ने खून से लिखी चिट्ठी

लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

CM योगी का कांग्रेस पर हमला, कहा- शहजादा फेल हुआ तो वो शहजादी को ले आए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...