सुषमा स्वराज ने संभाला मोर्चा, प्रियंका गांधी के बाद ममता बनर्जी को दिया जवाब

विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने अलग-अलग ट्वीट कर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष ममता बनर्जी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयानों पर पलटवार किया.

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 11:19 AM IST
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 11:19 AM IST
विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने अलग-अलग ट्वीट कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ममता बनर्जी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयानों पर पलटवार किया. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष ममता बनर्जी को मशहूर शायर बशीर बद्र के एक शेर के जरिए जवाब दिया.

विदेश मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, 'ममता जी, आज आपने सारी हदें पार कर दीं. आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं. कल आपको उन्हीं से बात करनी है. इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूं: दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे, जब कभी हम दोस्त हो जाएं तो शर्मिंदा न हों.'



Loading...

बीजेपी नेता ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मनमोहन सिंह सरकार की याद दिलाते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कैसे अध्यादेश फाड़ दिया था.

सुषमा ने कहा, 'प्रियंका जी, आज आपने अहंकार की बात की. मैं आपको याद दिला दूं कि अहंकार की पराकाष्ठा तो उस दिन हुई थी जिस दिन राहुल जी ने अपने ही प्रधान मंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह जी का अपमान करते हुए राष्ट्रपति द्वारा जारी अध्यादेश को फाड़ कर फेंका था. कौन किसको सुना रहा है?'

'एक्सपायरी PM के साथ मंच साझा नहीं करना'

चक्रवात फानी पर प्रधानमंत्री मोदी का फोन न उठाने के मामले पर सफाई देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वो खड़गपुर में थीं. उन्होंने कहा कि रैली में होने के कारण मैंने प्रधानमंत्री मोदी का फोन नहीं उठाया. ममता ने एक रैली में कहा, 'मैं खड़कपुर में थी इसलिए प्रधानमंत्री कार्यालय से आए फोन पर बात नहीं कर सकी. इसी के साथ उन्होंने कहा कि चुनाव हो रहे हैं, ऐसे में मैं एक्सपायरी प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करना चाहती'.

प्रियंका ने दुर्योधन से की PM मोदी तुलना

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी बताने पर कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला तेज कर दिया है. राजीव गांधी की बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को हरियाणा के अंबाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नाम लिए बिना पीएम मोदी की तुलना दुर्योधन से कर दी है. प्रियंका ने कहा है कि इस देश ने अहंकार को कभी माफ नहीं किया.

पीएम मोदी ने किया था राजीव गांधी पर हमला

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उनके पिता और देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जिक्र किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि उनकी जिंदगी भ्रष्टाचारी नंबर एक के तौर पर खत्म हुई.

ये भी पढ़ें-

प्रियंका ने दुर्योधन से की PM मोदी तुलना, कहा- जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है

प्रियंका गांधी की तरह ममता बनर्जी ने भी PM मोदी को कहा दुर्योधन

पीएम मोदी पर इस कदर भड़कीं ममता बनर्जी, दे दी ये बड़ी धमकी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...