BJP ने जश्न मनाने के लिए दिया 'कमल बर्फी' और लड्डू पेस्ट्री केक का ऑर्डर

बता दें, दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं. एग्जिट पोल के रिजल्ट के मुताबिक, बीजेपी इन सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है.

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 7:40 PM IST
BJP ने जश्न मनाने के लिए दिया 'कमल बर्फी' और लड्डू पेस्ट्री केक का ऑर्डर
बीजेपी के जश्न के लिए तैयार हो रही बर्फी और केक
News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 7:40 PM IST
लोकसभा 2019 के सभी चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ गए हैं. एग्जिट पोल के आंकड़ों में एक बार फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनती दिख रही है. लगभग सभी एग्जिट पोल्स में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेतृत्व वाली एनडीए को बहुमत मिलता दिखाया गया है. एग्जिट पोल से बीजेपी गदगद है. वोटों की गिनती में भले ही एक दिन बाद यानी 23 मई को होगी लेकिन बीजेपी ने जश्न की तैयारी शुरू कर दी है. दिल्ली बीजेपी ने जश्न के लिए बाकायदा 'कमल बर्फी' और लड्डू पेस्ट्री केक का एडवांस में ऑर्डर कर दिया है.

बता दें, दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं. एग्जिट पोल से मुताबिक, बीजेपी इन सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी ने गुरुवार के जश्न के लिए पिस्ता बादाम से बनने वाली 'कमल बर्फी' और 7 किलो लड्डू पेस्ट्री केक बनाने का ऑर्डर दिया है. जश्न के लिए बीजेपी ने 50 किलो पिस्ता बादाम बर्फी की ऑर्डर किया है. इस बर्फी की कीमत 2000 रुपये प्रति किलो है.

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के नतीजे, मिलेगा हर ज़रूरी खबर का अपडेट

बता दें, बीजेपी ने इस बार दिल्ली के लिए 'जंग' में मनोज तिवारी, डॉ. हर्षवर्धन, प्रवेश वर्मा, रमेश बिधूड़ी, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, मौजूदा सांसद मीनाक्षी लेखी और मशहूर गायक हंसराज हंस को मैदान में उतारा था. अब इन सभी की किस्मत का फैसला 23 मई होने वाली मतगणना के बाद ही पता चलेगा.

खेत में मां के शव के पास जीवित मिली बच्ची, 1 हफ्ते से बिना खाए पिए पड़ी रही डेढ़ साल की मासूम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइबकरें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...