गोडसे पर साध्वी के बयान की BJP ने की निंदा, कहा- सार्वजनिक तौर पर मांगें माफी

बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान से बीजेपी सहमत नहीं है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 5:10 PM IST
गोडसे पर साध्वी के बयान की BJP ने की निंदा, कहा- सार्वजनिक तौर पर मांगें माफी
जीवीएल नरसिम्हा राव
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 5:10 PM IST
भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया है. इसको लेकर वो पार्टी के अंदर ही घिर गई हैं. बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ट्वीट ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी सहमत नहीं है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. इस मामले में पार्टी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से स्पष्टीकरण मांगेगी. उनको अपने इस बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए.

दरअसल, राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की गोली मार कर हत्‍या करने वाले नाथूराम गोडसे को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने देशभक्‍त बताया है. साध्‍वी प्रज्ञा ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे. उन्होंने कहा कि गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोग अपने गिरेबां में झांक कर देखें. ऐसे लोगों को इस चुनाव में जवाब दे दिया जाएगा.



जीवीएल नरसिम्हा राव का ट्वीट


कमल हसन के बयान से मचा बवाल

बता दें कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकवादी करार दिया था. उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल मचा था. अब साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ताजे विवादित बयान ने एक बार फिर से विपक्ष को हमला करने मौका दे दिया. इससे पहले भी नाथूराम गोडसे को लेकर विवाद हो चुका है.

भोपाली सीट पर दिग्विजय से है टक्कर
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है. इस सीट पर कुल 30 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. यहां पर 12 मई को 6वें चरण में वोटिंग हुई थी. अब 23 मई को आने वाले नतीजों में पता चलेगा कि कौन मारेगा बाजी.
Loading...

ये बी पढ़ें-

BJP कैंडिडेट साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को बताया देशभक्‍त

बंगाल हिंसा पर कुमार विश्वास का ट्वीट- जल रही है विरासत की पुण्यभूमि...

ANALYSIS: लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण: वोट कटवा से आगे बढ़ पाएगी कांग्रेस?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...