पोलिंग बूथ पर महिलाओं का वोट खुद डालता दिखा एजेंट, स्वाती मालीवाल बोलीं...

मामला प्रिथला विधानसभा क्षेत्र के असावटी में स्थित एक पोलिंग बूथ का है. वीडियो वायरल होने के बाद फरीदाबाद निर्वाचन कार्यालय ने सफाई जारी की.

News18 Haryana
Updated: May 13, 2019, 2:33 PM IST
News18 Haryana
Updated: May 13, 2019, 2:33 PM IST
हरियाणा की फरीदाबाद लोकसभा सीट पर छठे चरण में रविवार को वोट डाले गए. फरीदाबाद में चुनाव आयोग के आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक 64.72 फीसदी वोटिंग दर्ज हुई. इस बीच मतदान के दौरान की एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे निष्‍पक्ष वोटिंग पर सवाल उठ रहे हैं. यहां एक पोलिंग बूथ पर बैठा एजेंट वोटर्स को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. स्वाती मालीवाल ने लिखा, “इसकी जांच होनी चाहिए और इस शख्स को गिरफ्तार किए जाने की जरूरत है.” वीडियो में एक पोलिंग अजेंट बूथ पर आई महिला मतदाताओं का वोट खुद ही डालता मालूम पड़ रहा है.



swati maliwal, swati maliwal tweet, Polling agent, Woman voted, महिलाओं का वोट डाला, पोलिंग एजेंट, पोलिंग बूथ, Polling booth, viral video, video viral, lok sabha elections 2019, faridabad lok sabha, prithla vidhan sabha, फरीदाबाद लोकससभा, प्रथला विधानसभा क्षेत्र, लोकसभा चुनाव 2019, फरीदाबाद: पोलिंग बूथ पर महिलाओं का वोट खुद डालता दिखा एजेंट, वीडियो VIRAL
मतदान में गड़बड़ी पर स्वाती मालीवाल का ट्वीट


 

मामला प्रिथला विधानसभा क्षेत्र के असावटी में स्थित एक पोलिंग बूथ का है. वीडियो वायरल होने के बाद फरीदाबाद निर्वाचन कार्यालय ने सफाई जारी की है. जिला निर्वाचन कार्यालय ने कहा कि वीडियो में दिख रहा शख्‍स पोलिंग एजेंट है. उसे 12 मई की दोपहर को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है. वह पोलिंग बूथ पर महिला वोटर्स को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था.

फरीदाबाद में 9 विधानसभा क्षेत्र
फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंदर 9 विधानसभा क्षेत्र हैं, फरीदाबाद एनआईटी, बडकल, बल्लबगढ़, फरीदाबाद, तिगांव, पृथला, हाथीन, पलवल और होडल है. इनमें से तीन-तीन सीट पर कांग्रेस और बीजेपी का कब्जा है, जबकि दो सीट INLD के खाते में हैं, जबकि पृथला से बीएसपी के टेक चंद शर्मा विधायक हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-
लोकसभा चुनाव: अमेरिका से वोट डालने पहुंचे सोनीपत के विकास

लोकसभा चुनाव 2019: विराट कोहली ने गुरुग्राम में किया मतदान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...