लाइव टीवी

दिल्ली: विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा शख्स, हुई मौत

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 10:08 PM IST
दिल्ली: विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा शख्स, हुई मौत
दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर घटना के बारे में जानकारी देते हुए व्यस्त येलो लाइन के यात्रियों को देरी को लेकर आगाह किया. (फाइल फोटो)

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने ट्वीट (Tweet) कर घटना के बारे में जानकारी देते हुए व्यस्त येलो लाइन (Yellow Line) के यात्रियों को देरी को लेकर आगाह किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 10:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की येलो लाइन (Yellow Line) पर बुधवार को एक व्यक्ति ने कथित रूप से चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के अधिकारियों ने कहा कि घटना के चलते विश्वविद्यालय (University) और समयपुर बादली स्टेशन (Samaypur Badli Station) के बीच कुछ समय के लिए सेवा बाधित हुई.

दिल्ली पुलिस आयुक्त (मेट्रो) विक्रम पोरवाल ने कहा, 'विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर लगभग 40 साल के एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.' वहीं दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर घटना के बारे में जानकारी देते हुए व्यस्त येलो लाइन के यात्रियों को देरी को लेकर आगाह किया. यह मेट्रो लाइन उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के समयपुर बादली को गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है.



तीन लोगों ने किया आत्महत्या का प्रयास
हाल ही में दिल्ली के तीन अलग-अलग मेट्रो स्टेशनों पर तीन लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया, जिनमें से दो शख्‍स की मौत हो गई थी. वहीं एक युवक को बचा लिया गया. मृतकों में से एक व्यक्ति के पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण कर्ज बताया. दूसरा मृतक ग्वालियर का रहने वाला था. आत्‍महत्‍या के प्रयास की ये तीनों घटनाएं न्यू अशोक नगर, उत्तम नगर और द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर की गई थीं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

100 रुपए पहुंचे प्याज के भाव, पासवान ने लोगों से पूछे कीमत कम करने के उपाय
येदियुरप्पा बोल- एचडी देवगौड़ा ने समर्थन देने को लेकर नहीं किया कोई फोन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...