दिल्‍ली पुलिस हिरासत में शख्‍स की मौत, उच्‍चस्‍तरीय जांच के आदेश

मंगलवार दोपहर दिल्‍ली कैंट थाने में मृतक सुमित और उसके एक साथी को लाया गया था. सुमित से पुलिस धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ कर रही थी. तभी अचानक उसकी तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:04 AM IST
दिल्‍ली पुलिस हिरासत में शख्‍स की मौत, उच्‍चस्‍तरीय जांच के आदेश
delhi police, demo pic
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:04 AM IST
दिल्‍ली पुलिस की हिरासत में एक शख्‍स सुमित ने संदिग्‍ध हालात में दम तोड़ दिया. दक्षिण पश्चिम दिल्‍ली के कैंट थाने में सुमित को हिरासत में लिया गया था. जहां उसकी मौत हो गई. अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है ताकि मौत की असली वजह साफ हो सके. इसके साथ ही इस मामले में उच्‍च स्‍तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

बता दें कि मंगलवार दोपहर दिल्‍ली कैंट थाने में मृतक सुमित और उसके एक साथी को लाया गया था. सुमित से पुलिस धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ कर रही थी. तभी अचानक उसकी तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल सुमित की मौत पुलिस की पिटाई से हुई या इसकी कोई और वजह है, इसका खुलासा पोस्‍टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

मृतक पर पहले से दर्ज थे धोखाधड़ी के मामले
पुलिस का कहना है कि मृतक सुमित को धोखाधड़ी के नए मामले में थाने में लाया गया था लेकिन इस शख्‍स पर पहले से भी कई मामले दर्ज थे. पुलिस लंबे समय से सुमित की तलाश कर रही थी. हालांकि सुमित की मौत पर पुलिस ने कोई बयान नहीं दिया है. इस मामले की पुलिस उच्‍च अधिकारियों की ओर से जांच की जा रही है.
First published: June 5, 2019, 10:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...