लाइव टीवी

अपनी बीवी को फिदायीन बताकर विमान में ब्लास्ट की धमकी देने वाला गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: August 17, 2019, 11:51 AM IST
अपनी बीवी को फिदायीन बताकर विमान में ब्लास्ट की धमकी देने वाला गिरफ्तार
दिल्‍ली एयरपोर्ट पर विस्‍फोट की हॉक्‍स कॉल करने वाला गिरफ्तार .

8 अगस्‍त को दिल्‍ली एयरपोर्ट (Airport) की डायल सेवा को एक कॉल आई. जिसमें कहा गया कि एक महिला है. जिसका नाम जमीना है. वह फिदायीन है और वह दुबई (Dubai) या सऊदी अरब जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ा सकती है. जैसे ही यह सूचना एयरपोर्ट कर्मचारियों को मिली, हड़कंप मच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2019, 11:51 AM IST
  • Share this:
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने अपनी बीवी को फिदायीन बताकर बम विस्‍फोट की चेतावनी देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 29 साल के नसीरुद्दीन को बवाना से पकड़ा है. पूछताछ में आरोपी ने स्‍वीकार किया कि उसने ही एयरपोर्ट (Airport) की डायल सेवा को कॉल कर फ्लाइट उड़ाने की धमकी (Hoax Call) दी थी.

दरअसल बीते 8 अगस्‍त को दिल्‍ली एयरपोर्ट की डायल सेवा को एक गुमनाम कॉल आया था. जिसमें कहा गया कि एक महिला जिसका नाम जमीना है वो फिदायीन है. यह महिला दुबई या सऊदी अरब जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ा सकती है. कॉलर ने जैसे ही यह सूचना एयरपोर्ट कर्मचारियों को दी हड़कंप मच गया.



ब्लास्ट की धमकी के बाद हरकत में आए एयरपोर्ट और दिल्‍ली पुलिस ने जांच शुरू की. जिसमें पता चला कि नसीरुद्दीन की बीवी भारत से बाहर जा रही थी. नसीरुद्दीन ने उसे रोकने के लिए एयरपोर्ट डायल सेवा पर अपनी ही बीवी को फिदायीन बताते हुए कॉल कर दी थी.
Loading...

ये भी पढ़ें:

दिल्ली-NCR में सुबह से हो रही बारिश, मौसम हुआ सुहावना

रक्षाबंधन के दिन चीनी मांझे ने सिविल इंजीनियर की ली जान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...