अपनी ही भांजी से थे अवैध संबंध, पति ने सिर पर हथौड़ा मार कर दी हत्या

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पहले रची थी करंट से मौत की कहानी लेकिन पूछताछ में कबूल किया हत्या करना.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:01 AM IST
अपनी ही भांजी से थे अवैध संबंध, पति ने सिर पर हथौड़ा मार कर दी हत्या
पूछताछ के दौरान नौशाद ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी और अहमद के बीच संबंध हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:01 AM IST
दिल्ली के पंजाबी बाघ इलाके में अवैध संबंधों के चलते 45 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान नौशाद आलम के तौर पर हुई है. नौशाद ने पूछताछ में बताया कि उसे शक था कि शकील अहमद और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं. अहमद उसकी पत्नी का रिश्ते में मामा लगता था.

बताया करंट लगने से हुई मौत
पुलिस के अनुसार जानकारी मिली कि एक रिपेयर सेंटर में शकील अहमद को करंट लग गया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम में पता चला कि उसकी मौत करंट लगने से नहीं, सिर पर चोट लगने के कारण हुई थी. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि अहमद की मौत की सूचना सबसे पहले नौशाद ने ही दी थी. नौशाद ने ही बताया था कि शकील ने बिजली के तार को छू दिया था जिसके बाद उसका सिर दीवार में भिड़ा. पुलिस ने बताया कि नौशाद और अहमद इस रिपेयर कंपनी में पिछले 9 महीने से काम कर रहे थे.

फोन में बातें रिकॉर्ड की थीं

पुलिस को जब नौशाद पर शक गहराया तो उससे सख्ती से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान नौशाद ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी और अहमद के बीच संबंध हैं. इसके चलते उसने अपनी पत्नी के फोन में एक रिकॉर्डिंग एप डाल दी थी. जिससे पता चला कि उसकी गैरहाजिरी में अहमद और उसकी पत्नी मिला करते थे. इस बारे में उसने अहमद से पूछा तो वह नकार गया. मंगलवार रात को जब अहमद और नौशाद वर्कशॉप में अकेले थे तो उसने अहमद के सर पर हथौड़े से वार किया.

हथौड़े को टेप से लपेटा
इसके बाद आलम ने हथौड़े को धोया और टेप से लपेट दिया ताकि किसी को शक न हो. इसके बाद उसने कंपनी के मालिक सुमित अरोड़ा को संपर्क किया और करंट लगने की झूठी कहानी सुनाई. सुमित ने ही पुलिस को फोन कर बुलाया और पूरी बात बताई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने कहा भारत के साथ नहीं होगा कारोबार, जानें किन सामानों पर लटकी तलवार

जानिए लद्दाख कैसे बना था भारत और कश्मीर का हिस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...