दिल्ली: शख्स ने पत्नी और 3 बच्चों को काट डाला, तीन माह की मासूम पर भी नहीं आया तरस

आरोपी की पहचान उपेंद्र शुक्ला के तौर पर की गई है. बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से अवसाद में था और इसी के चलते उसने शुक्रवार रात 1 बजे अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

News18Hindi
Updated: June 22, 2019, 1:12 PM IST
News18Hindi
Updated: June 22, 2019, 1:12 PM IST
दिल्ली के महरौली में शुक्रवार देर रात दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. यहां पर वार्ड 2 में रहने वाले एक ट्यूशन टीचर ने अपने ही तीन मासूम बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी की पहचान उपेंद्र शुक्ला के तौर पर की गई है. बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से अवसाद में था और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया. उपेंद्र की दिमागी हालत इस कदर खराब थी कि उसने अपने पूरे परिवार को कटर से काट डाला. बताया जा रहा है कि रात 1 बजे उसने सभी की हत्या की. डीसीपी दक्षिण दिल्ली ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने के बाद एक नोट भी लिखा जिसमें उसने अपने पूरे परिवार की हत्या करने की बात कबूली है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने के बाद खुद को भी चाकू से घायल करने की कोशिश की. इसके बाद वह मौके से कहीं नहीं भागा और पुलिस ने उसे घर से ही गिरफ्तार किया.

उसी घर में रहती है मां
उपेंद्र की मां भी उसी घर में रहती है जहां पर वारदात को अंजाम दिया गया. जब सुबह उपेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने इसकी सूचना  पड़ेासियों को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस मौके पर सुबह 7.30 बजे पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 




मासूम पर भी नहीं आया तरस
उपेंद्र के बच्चों में दो लड़की और एक लड़का था. इनमें से बच्ची की उम्र 7 साल, बेटे की 5 साल और एक मासूम बच्ची की उम्र तो सिर्फ 2 महीने ही थी. कटर से मासूमों की हत्या करते समय भी उसे 2 माह के अपनी बच्ची पर तरस नहीं आया.

 



परेशान हूं इसलिए मार दिया
पुलिस ने उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान वह बार बार एक ही बात करता रहा कि वह लंबे समय से डिप्रेशन में है. जब उससे कत्ल का कारण पूछा गया तो उसने कोई सही जवाब नहीं दिया. बस वह बार बार एक ही बात कहता रहा कि वह काफी परेशान है. हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: टोल बचाने के लिए हो रहा फर्जी ID का इस्तेमाल, सुरक्षा को खतरा

PHOTOS: गुरुग्राम में बिजली के तार पर झूलता मिला मृत तेंदुआ, देखने के लिए जुटी भीड़
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...