जीबी रोड की सेक्स वर्कर से हुआ प्यार, शादी से की मना तो कर दी हत्या

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 8:33 AM IST
जीबी रोड की सेक्स वर्कर से हुआ प्यार, शादी से की मना तो कर दी हत्या
दिल्ली का एक शख्स सेक्स वर्कर से शादी करना चाहता था लेकिन इनकार के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजधानी दिल्ली स्थित जीबी रोड (GB Road) वेश्यालय में शुरू हुआ प्यार एक निर्मम हत्या (Murder) पर जाकर खत्म हुआ. यहां पर काम करने वाली सेक्स वर्कर (Sex Worker) से एक शख्स को प्यार हो गया और वह उससे शादी करना चाहता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 8:33 AM IST
  • Share this:
राजधानी दिल्ली स्थित जीबी रोड (GB Road) वेश्यालय में शुरू हुआ प्यार एक निर्मम हत्या (Murder) पर जाकर खत्म हुआ. यहां पर काम करने वाली सेक्स वर्कर (Sex Worker) से एक शख्स को प्यार हो गया और वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन सेक्स वर्कर ने शादी से मना कर दिया तो शख्स ने उसकी हत्या कर दी. मोहम्मद अयूब नाम के शख्स ने पहले सेक्स वर्कर को मनाने की कोशिश की और कहा कि तुम यह काम छोड़ दो. हम शादी कर लेते हैं. लेकिन जब वो नहीं मानी तो अयूब ने हत्या की योजना बनाई.

अयूब की 2008 में रेशमा नाम की युवती से शादी हुई थी, जिससे उसके तीन बच्‍चे भी हैं. लगभग चार साल पहले यानी 2015 में वह जीबी रोड पर उस सेक्‍स वर्कर के संपर्क में आया था. समय बीतने के साथ ही अयूब और उस सेक्‍स वर्कर के बीच प्‍यार हो गया. आरोपी उस सेक्स वर्कर से शादी करने के लिए लंबे समय से दबाव बना रहा था. लेकिन सेक्‍स वर्कर को आरोपी के शादीशुदा होने की जानकारी थी, इसलिए उसने अयूब से शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद वह हत्या करने के बारे में सोचने लगा.

शरीर के किए पांच टुकड़े
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अयूब एक दिन सेक्स वर्कर के साथ बाहर गया. उसने अपने शर्ट में चाकू छिपा रखी थी. रोहिणी में बवाना नहर के पास दोनों बात करने के लिए रुके. इसी दौरान उसने अयूब ने सेक्स वर्कर का गला रेत दिया और उसके शरीर के पांच टुकड़े कर के नहर में फेंक दिया.

भागने की तैयारी में था आरोपी
घटना के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जांच शुरू की और अयूब को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. स्पेशल सेल के डीसीपी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि वो भागने वाला है और किसी अन्य जगह बसने की तैयारी में है. वो भागने ही वाला था कि हमने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-
Loading...

तेज प्रताप ने डफली बजाने वाले को रेस्टोरेंट में खिलाया खाना

बिहार में लगेगी पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की मूर्ति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...