दिल्ली में नहीं रुक रहा अपराध, अब जाफराबाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

वारदात के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 11:37 AM IST
दिल्ली में नहीं रुक रहा अपराध, अब जाफराबाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या
हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस पुरानी रंजिश का मामला मान रही है.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 11:37 AM IST
दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले गुरुवार को द्वारका क्षेत्र में एक महिला की कार पर गोलियां बरसाई गईं. अब एक बार फिर दिनदहाड़े अपराधियों ने जाफराबाद इलाके में गुरुवार को ही एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. वारदात के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश मान रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

द्वारका में बेटे के साथ जा रही महिला को गोली मारी


दिल्ली के द्वारका इलाके में अपने बेटे के साथ जा रही महिला को बदमाशों ने रोक कर गोली मार दी.बताया जा रहा है कि महिला कार से जा रही थी. अचानक बाइक पर दो हमलावर आए और उन्होंने कार पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी. महिला के गले में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. महिला की पहचान किरण बाला के तौर पर हुई है जो द्वारका के सेक्टर 12 में रहती है. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

एक दिन पहले ही युवक को मारी थी गोली

इससे पहले ही एक दिन पहले संगम विहार इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक की पहचान निशांत के तौर पर हुई थी. बताया जा रहा है कि निशांत घर के बाहर खड़ा था इसी दौरान दो हमलावर मोटरसाइकिल पर आए और निशांत को गोली मारकर फरार हो गए. निशांत की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- यमुना एक्सप्रेस वे हादसा: चश्मदीद महिला यात्री ने बताया- बस जैसे ही टोल प्लाजा से रवाना हुई ड्राइवर....

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...